Home > Crime > अयोध्या से बीएसपी प्रत्याशी पर गैंगरेप का केस दर्ज, 5 गिरफ्तार

अयोध्या से बीएसपी प्रत्याशी पर गैंगरेप का केस दर्ज, 5 गिरफ्तार

Demo-Pic

अयोध्या- उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बीच अयोध्या विधानसभा से बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्द‍िकी और उनके साथियों पर एक युवती ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़ि‍त का आरोप है क‍ि गुरुवार की रात बसपा प्रत्याशी अपने 6-7 साथियों के साथ आए और उसके परिजनों से मारपीट की। जब वह बगल के घर से भागकर आई तो मुझे भी उनके साथियों ने पकड़ लिया और मारपीट की। फ‍िर निर्वस्त्र कर बसपा प्रत्याशी समेत सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस मामले में बसपा प्रत्याशी समेत 7 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार इनमें से 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

खबरनुसार इससे पहले भी बसपा प्रत्याशी के खिलाफ रेप का मुकदमा इसी युवती ने दर्ज कराया था, जिसमें उनके साथियों को तो पुलिस ने जेल भेज दिया था, लेकिन वज्मी सिद्दीकी का नाम निकाल दिया गया था। वहीं, बज्मी सिद्दीकी का कहना है कि बसपा की लहर चल रही है वह चुनाव जीत रहे हैं, इसलिए विपक्षी पार्टी के लोग उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं।जबक‍ि पीड़ित लड़की का आरोप है कि दरवाजा खोलते ही बीएसपी प्रत्याशी के साथ‍ियों ने पर‍िजनों को मारना-पीटना शुरू कर द‍िया। यही नहीं, छोटे बच्चे को भी उठाकर पटक द‍िया।

-जब हम गली से आने लगे तो उन्होंने कहा, तुम्हारे घर में कोई घुस गया है। देखा तो अंदर वज्मी सिद्धिकी हैं।मेरा पूरा पर‍िवार उनसे गुहार लगाता रहा, लेक‍िन उनके साथी रहमान, गफ्फार, चांद, पप्पू, परवेज ने हमें दौड़ाकर जमीन पर पटक द‍िया। इसके बाद बेरहमी से मारा-पीटा। मेरे मुंह और नाक से ब्लीड‍िंग होने लगी। इसके बावजूद सबने म‍िलकर मेरे साथ गलत काम क‍िया।बज्मी सिद्धिकी और उनके साथी मेरे सीने पर सवार थे। इसके बावजूद लोकेशन गलत दिखाकर कोतवाल ने उसका नाम केस से हटा दिया। इसके बाद बज्मी सिद्धिकी अपने आपको शेर समझने लगा और गुरुवाार की रात रेप क‍िया। [एजेंसी]

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .