Home > Crime > राजस्थान : गैस कनेक्शन का फार्म भरने गई महिला के साथ गैंगरेप

राजस्थान : गैस कनेक्शन का फार्म भरने गई महिला के साथ गैंगरेप

राजस्थान में एक और गैंगरेप की खबर है। नागौर जिले के मकराना क्षेत्र में गैस कनेक्शन का फार्म भरने गई महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।

पीड़िता की शिकायत पर मकराना थाना में एफआईआर दर्ज हो गई है। पीड़िता मकराना थाना के ही रामपुरा गांव की रहने वाली है।

बता दें कि पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि बीते 3 मार्च को वह रामपुरा से कुकड़ोद गैस कनेक्शन का फार्म भरने गई थी। वहां पर उसकी मुलाकात कुकड़ोद का ही रहने वाला मुकेश जाट और उचेरिया गांव का रहने वाला किशोर स्वामी से हुई।

इन्हीं दोनों की मदद से पीड़िता ने गैस कनेक्शन का फार्म भरा। दोनों लड़के और पीड़िता में जान-पहचान हो गई। अगले ही दिन दोनों आरोपी पीड़िता के घर रामपुरा पहुंच गया।

दोनों ने पीड़िता से कहा कि आपने जो फार्म भरा है उस पर हस्ताक्षर करने आपको मेरे साथ चलना होगा। इस पर पीड़िता आरोपियों की बातों में आ गई और दोनों के साथ घर से निकल गई।

नशीला पदार्थ पिला कर गैंगरेप को अंजाम दिया गया

रास्ते में दोनों लड़कों के साथ पीड़िता कहीं और चली गई। पीडि़ता का कहना है कि उसे आरोपियों ने नशीला पदार्थ पिला दिया। नशीला पदार्थ पीने से वह बेहोश हो गई।

जब होश आया तो उसने खुद को एक होटल के कमरे में पाया। उसने कमरे में मौजूद युवकों से पूछा तो वीडियो वायरल कर देने की धमकी देने लगा।

बीते दो महीने से आरोपी दोनों लड़के पीड़िता के संपर्क में थे और लगातार ब्लैकमेल कर परेशान कर रहे थे। इस बीच बुधवार को एक बार पिर दोनों लड़के उसके घर पहुंच गए और उन्होंने पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया।

पीड़िता ने सारी बात अपने पति को बता दी। इसके बाद पीड़िता अपने पति के साथ बुधवार को मकराना थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज करवाया।

मकराना पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। डीएसपी रैंक के एक अधिकारी इस मामले की छानबीन कर रहे हैं।

स्थानीय पुलिस का कहना है कि आरोपी दोनों लड़के की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू हो गए हैं। दोनों आरोपी की बहुत जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि राजस्थान के अलग-अलग जिलों से लगातार गैंगरेप की खबर आ रही है। बीते कुछ दिनों में यह मामला काफी बढ़ गया है।

हाल ही अलवर जिले के थानागाजी में पति के सामने ही एक महिला के साथ गैंगरेप पर बवाल मचा हुआ है। इस मामले में जिले के कप्तान के साथ कई पुलिस पर गाज गिर चुकी है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com