Home > Crime > नौकरी का झांसा देकर, पुलिस वाले की पत्नी का गैंगरेप

नौकरी का झांसा देकर, पुलिस वाले की पत्नी का गैंगरेप

demp pic

demp pic

नई दिल्ली- दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल की पत्नी के साथ मंगलवार की रात का गैंगरेप हुआ है।

महिला को नौकरी देने का झांसा देकर बुलाया गया था और उसके बाद उसे कार में जबरन बैठा लिया गया।

उसे ग्रेटर नोएडा के किसी फ्लैट में ले जाया गया। उसके बाद फिर से कार में बैठा कर घुमाया गया। लगभग रात में 11 बजे उसे नोएडा सेक्टर-39 में थाने के पास फेंक दिया गया। इसके बाद से बदमाशों का अबतक कोई पता नहीं चल सका है।

थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक महिला ने कहा है कि परम डेयरी के मालिक राजीव ने उसके साथ रेप किया है। पहले उसे नौकरी देने के नाम पर बुलाया गया और उसके बाद कार में जबरन ग्रेटर नोएडा के किसी फ्लैट में ले जाया गया। जहां उसके साथ रेप हुआ है।



हालांकि, इससे पहले डॉक्टर के साथ हुई बातचीत में महिला ने कहा था कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है और तीन-चार लोग शामिल थे। महिला के पति की पोस्टिग दिल्ली के साकेत थाने में है। यह पता नहीं चल सका है कि महिला को रात में किन लोगों ने मित्रा अस्पताल में भर्ती कराया था।

यह भी सूचना है कि महिला का पति मालवीयनगर के डीडीए फ्लैट में रहता है जबकि महिला एम्स के पास किसी पीजी में रहती है। यह पता नहीं चल सका है कि दोनों के अलग रहने की वजह क्या है। महिला के मुताबकि ग्रेटर नोएडा के फ्लैट से निकालने के बाद फिर से कार में बैठा लिया गया। लगभग रात में 11 बजे उसे नोएडा सेक्टर-39 में थाने के पास फेंक दिया गया। अबतक इस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।



घटना की सूचना मिलने के बाद पहले तो दो घंटे तक नोएडा थाना-39 और सेक्टर-35 के थाना प्रभारी इस बात को लेकर उलझे रहे कि यह किस थाना क्षेत्र का मामला है। अब यह कहा जा रहा है कि मामला थाना सेक्टर-20 में दर्ज किया जाएगा। बाद में उक्त महिला को सेक्टर-35 के मित्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह पता नहीं चल पा रहा है कि महिला को किन लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पुलिस पहुंची भी, लेकिन तब कोई कार्रवाई नहीं की गई। कहा जा रहा है कि इस बात की सूचना महिला के पति तक पहुंची और वह अस्पताल से अपनी पत्नी को लेकर चला गया।

इस पूरे वाकये की पुष्टि उस समय ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने कर दी है। डॉक्टर के मुताबिक, रात में एक महिला को लाया गया था। जिसका प्राथमिक इलाज किया गया। महिला के पैर में गंभीर चोट लगी थी। मैंने पुलिस को सूचित किया और वह आई भी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

जानकारी के मुताबिक, गैंगरेप की शिकार हुई महिला का पति दिल्ली के मालवीय नगर में रहता है तो वह खुद एम्स के पास किसी पीजी में रहती है। महिला की उम्र 30 वर्ष के आसपास बतायी जा रही है। महिला कुछ दिन से आरोपियों के संपर्क में थी। उसे नौकरी देने के बहाने सेक्टर-39 में बुलाया गया था। उसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया गया।



इस मामले में अबतक न तो दिल्ली पुलिस और न ही नोएडा पुलिस की ओर से कुछ कहा गया है। सूत्रों के मुताबिक, महिला का इलाज दिल्ली के किसी निजी अस्पताल में किया गया। {एजेंसी}

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .