Home > Crime > सागर : रेप के तीन मामलो का एक साथ खुलासा

सागर : रेप के तीन मामलो का एक साथ खुलासा

Gangrep  four arrested, including college students

सागर – सागर पुलिस ने रेप के तीन अलग -अलग मामलो का एक साथ खुलासा किया है। अपहरण कर और गैंगरेप की घटना हुई . इसमें चार आरोपोयो को गिरफ्तार किया गया है। इसमें कालेज का एक छात्र भी है जो तीनो वारदातो में शामिल था। इस छात्र ने रेप के दो मामलो में नाबालिग लड़कियों के साथ अकेले ही वारदात को अंजाम दिया था। वह मानसिक विकृति का शिकार भी माना जा रहा है। तीनो में पीड़िता के साथ मारपीट की गई है। पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने मीडिया के सामने मामले का खुलासा किया।

पिछले एक साल से सागर में रेप की ऐसी वारदाते सामने आयी की लोगो को हिला कर रख दिया था । वहीं ये वारदाते पुलिस के लिए एक चुनौती बन गई। घटनाओं में कई समानताये जैसे सुनसान इलाका ,पीड़िता के साथ बेहद हिंसक वयवहार सुबह का वक्त आदि थी। नाबालिग के साथ दशहरा के दिन हुई वारदात में मुह्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंच से दुःख जताते हुए आरोपियों को जड़ी पकड़े जाने की बात कही थी। 

मामला -1  सागर के केंट थाना क्षेत्र में पिछले साल अपनी बहन के साथ दशहरा के दिन सुबह मंदिर जारही 11 साल की मासूम बच्ची के साथ एक पार्क के सामने बलात्कार करके उसे बेरहमी से पत्थर पर पटक दिया था। बाइक सवार उसे उठाकर ले गया था। कई महीने भोपाल और इंदौर में उस मासूम का इलाज चला। इस घटना में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सागर में मंच से दुःख जताया। कई आंदोलन भी गिरफ्तारी को लेकर हई। बेहद चर्चित यह वारदात थी .

मामला – 2 इसी तरह पिछले साल मार्च माह में पद्माकर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची को एक बाइक सवार उठाकर ले गया। उससे के साथ दुष्कृत्य कर सड़क के किनारे फेक दिया।

मामला-3=तीसरा मामला ऐसे मई माह का गैंगरेप के साथ पीड़िता को चाक़ू से बुरी तरह का मारने का है। बहेरिया थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नगर में 21 साल की यवती के साथ तीन अज्ञात आरोपीयो ने गैंग रेप किया और पीड़ित पर हमला कर भाग गए। पीड़ित लड़की के मुताबिक तीन आरोपी कार से आये थे उन्होंने उसके के साथ गैंग रेप किया और उनका विरोध करने पर आरोपियों ने उसके शरीर पर कई बार चाकुओ से हमला किया ।

पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने बताया की पुलिस ने इन मामलो की जांच पड़ताल के लिए टीम बनाई। गैंगरेप वाली घटना में पुलिस ने चार आरोपियों कौस्तुभ दुबे ,इमरान खान , राहुल कोरी और प्राण सिंह यादव को गिरफ्तार किया। इसमें कौस्तुभ दुबे मुख्य आरोपी था। इन्होने वारदात को अंजाम देना स्वीकारा।कौस्तुभ दुबे से जब पूछताछ हुई तो नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार करने के की दोनों वारदातो का यह आरोपी निकला। अकेले ही घटना को अंजाम दिया।

कौस्तुभ दुबे की कहानी
उत्तरप्रदेश के बनारस के केंट थाना क्षेत्र के दौलतपुर रोड निवासी २१ साल का कौस्तुभ दुबे सागर में एक कालेज में पढ़ाई कर रहा है। बनारस में उसके परिवार का ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। मानसिक विकृति का शिकार माना जा रहा है। कौस्तुभ दुबे सागर में एक हास्टल के रह रहा था। इसके संचालक प्राण सिंह यादव के सहयोग से उसने गैंगरेप की घटना कारित की। तो नाबालिग बच्चियों के साथ बेरहम तरीके से वारदात को अंजाम दिया .

रिपोर्ट :- विनोद आर्य 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .