Home > State > Harayana > तस्वीर न लेने पर गोरक्षको ने छात्र को चाकू मारा

तस्वीर न लेने पर गोरक्षको ने छात्र को चाकू मारा

गोरक्षक सेवा दल के कुछ लोगों ने एक कॉलेज छात्र के पेट में इसलिए छुरा भोंक दिया क्योंकि उसने गोरक्षकों की ओर से हो रहे विरोध की तस्वीर नहीं ली। ये घटना हरियाणा के सोनीपत की है। जहां गोरक्षकों के एक दल ने कॉलेज स्टूडेंट को पत्रकार समझकर खूब पीटा और उसकी छाती पर छुरा भोंक दिया। शिवम बीए सेकेंड ईयर का छात्र है। वो फिलहाल दिल्ली के अपोलो अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। मामले में एक की गिरफ्तारी हो गई है।

दरअसल, शिवम अपने पत्रकार दोस्त के साथ वहां गया था, जहां गोरक्षक संगठन के लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। उन लोगों ने शिवम के हाथों में एक मेमोरेंडम देने की कोशिश की और विरोध प्रदर्शन की तस्वीरें कवर करने को कहा। लेकिन शिवम ने मना कर दिया। गोरक्षा सेवा दल के लोग केरल में गोवंश की हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

सेवा दल के लोगों को लगा कि शिवम एक पत्रकार है और उसे विरोध प्रदर्शन की तस्वीरें लेने को कह दी। लेकिन उसने कुछ भी कवर करने से इनकार कर दिया। इसके बाद शिवम के साथ उनकी झड़प शुरू हो गई और प्रदर्शनकारियों ने उसने पीटना शुरू कर दिया।
एक गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गोरक्षकों ने उसकी जमकर पिटाई की और छुरा भोंक दिया। पहले उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे दिल्ली अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में 19 साल के मोहित को गिरफ्तार कर लिया है, मोहित के कुछ रिश्तेदार अभी भी फरार हैं। इनके खिलाफ हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज किया गया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com