Home > Crime > सपा नेता पर लगाया रेप का आरोप, बेटी का हुआ अपहरण

सपा नेता पर लगाया रेप का आरोप, बेटी का हुआ अपहरण

File-Pic

अमेठी : अखिलेश राज में रेप के मामले में आरोपी मंत्री की गिरफ्तारी पर जो बीजेपी चुनावी मंच से हल्ला बोल रही थी आज योगी राज में उन्हीं मंत्री के गुर्गों ने आरोप लगाने वाली महिला की बेटी का अपहरण कर डाला। अब बड़ा सवाल ये होगा की पुलिस किड्नैपर्स को कितने समय में गिरफ्तार करेगी?

घर में घुस कर किया अपहरण-
यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला की बेटी का अपहरण हो गया है। घर में घुसकर 3 बदमाशों ने पीड़िता के बेटी का अपहरण कर लिया। पीड़ित महिला ने गायत्री प्रजापति के गुर्गों पर अपहरण का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। घटना कर्वी क्षेत्र के सीतापुर कस्बे की है।

बढ़ सकती है पूर्व मंत्री की मुश्किलें-
गौरतलब है कि पीड़िता ने विधानसभा चुनाव से पहले गायत्री प्रजापति पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। यूपी पुलिस ने जब पीड़िता से हुए रेप का मामला दर्ज नहीं किया तो उसने सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने गायत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसके कई दिनों बाद उन्हें गिरफ्तार किया। गायत्री प्रजापति इस समय जेल में हैं। ताजा मामले से गायत्री प्रजापति की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा-
उक्त मामले में कर्वी कोतवाली में दर्ज रिपोर्ट दर्ज हुई है। मामले में पीडिता ने विवेचक डिप्टी एस.पी. अमिता सिंह व 3 अन्य को भी आरोपी बनाया है। जिनके विरूद्ध धारा 363, 506 और 218 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई ।

[email protected] मिश्रा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com