मंदिर-मदरसा-गाय से फुर्सत पाओ, शिक्षा-स्वास्थ्य-बचपन को ज़रा प्राथमिकता दो - Tez News
Home > India News > मंदिर-मदरसा-गाय से फुर्सत पाओ, शिक्षा-स्वास्थ्य-बचपन को ज़रा प्राथमिकता दो

मंदिर-मदरसा-गाय से फुर्सत पाओ, शिक्षा-स्वास्थ्य-बचपन को ज़रा प्राथमिकता दो

गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 48 घंटे में 30 बच्चों की मौत के मामले को लेकर अस्पताल प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशाना उठने लगे।

इस अस्पताल का तीन दिन पहले (9 अगस्त) राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निरीक्षण किया था। मौत की वजह ऑक्सीजन सप्लाई में दिक्कत को ठहराया जा रहा है। हालांकि सरकार और अस्पताल प्रशासन ने इस बात से साफ तौर पर इनकार कर दिया है।

इस लापरवाही को लेकर योगी सरकार घेरे में है। विपक्षी पार्टियों से लेकर सोशल मीडिया पर लोग बीजेपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। कवि और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने निशाना साधा।
कुमार विश्वास ने बीजेपी सरकार और योगी आदित्य नाथ पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा- “बेहद दुखद व झकझोरने वाली घटना 2 दिन पहले योगी आदित्य नाथ द्वारा निरीक्षित अस्पताल में ये आलम है तो प्रदेश के बाकी का हाल समझा जा सकता है।”

विश्वास ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- “मंदिर-मदरसा-गाय से फ़ुर्सत पाकर शिक्षा-स्वास्थ्य-बचपन को भी ज़रा प्राथमिकता दे दो लोकतंत्र के अधिपतियों, 30 बच्चों की मृत्यु? किसी को कोई शर्म?” बेहद दुखद व झकझोरने वाली घटना

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com