शाह बोले कसाब ने किया यूपी का बंटाधार, मतलब कांग्रेस, सपा, बसपा - Tez News
Home > India News > शाह बोले कसाब ने किया यूपी का बंटाधार, मतलब कांग्रेस, सपा, बसपा

शाह बोले कसाब ने किया यूपी का बंटाधार, मतलब कांग्रेस, सपा, बसपा

File Pic

सुल्तानपुर- उत्तर प्रदेश विधानसभा की चुनावी जंग में स्कैम, कब्रिस्तान, श्मशान, रमजान, होली, दिवाली और गधे के बाद अब कसाब की एंट्री हो गई है। बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी लड़ाई में नया रंग भरते हुए कहा कि ‘कसाब’ ने यूपी का बंटाधार कर रखा है।

सरकार बनी तो गुंड़ों को उलटा लटका कर सीधा कर देंगें

आपके जेहन में सवाल उठ रहे होंगे कि साल 2008 के मंबई हमलों के गुनाहगार कसाब को तो 21 नवंबर 2012 को फांसी दे दी गई, आखिर ये नया कसाब कौन है तो अमित शाह ने खुद ही इस कसाब के बारे में बता दिया है।

अमित शाह रच रहे मेरी हत्या की साजिश……

अमित शाह ने सुल्तानपुर की रैली में जमा भारी भीड़ से पूछा, बताउं ये कसाब कौन है? उनके इस सवाल पर जनता ने पूरे जोश के साथ हां में जवाब दिया। उसके बाद अमित शाह ने कसाब का परिचय देते हुए कहा कि ये कसाब कांग्रेस पार्टी, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी है यानि ‘क’ मतलब कांग्रेस, ‘स’ मतलब सपा और ‘ब’ मतलब बसपा।

एक से मां परेशान है दूसरे से बाप

इसके साथ ही अमित शाह ने अखिलेश के ‘काम बोलता है’ कि नारे पर भी तीखा हमला किया। अमित शाह ने कहा, “अखिलेश ने काम किया है। उन्होंने हत्या के मामले में यूपी को नंबर वन बना दिया। बलात्कार के मामले में नंबर वन बना दिया है। ”

मोदी-शाह का सिर काटने वाले को मिलेगा इनाम….

2014 के लोकसभा चुनाव में शहज़ादे शब्द का खूब इस्तेमाल हुआ था, अब यूपी चुनाव में भी ये शब्द लौटकर आ गया है। अमित शाह ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव के गठबंधन पर तीखा हमला करते हुए कहा, “शहज़ादे रोज़ नए कपडे पहनकर आ जाते हैं। एक से उसकी मां परेशान है तो दूसरे से उसके पिता. इन दोनों से यूपी परेशान है। ”

अमित शाह ने जताया दलित प्रेम, दलितों ने किया विरोध

बीजेपी की जीत और अच्छे दिन आएंगे का भरोसा दिलाते हुए पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि “11 मार्च को यूपी के अच्छे दिन आएंगे. उस दिन दोपहर 1 बजे अखिलेश सरकार समाप्त हो जायेगी। बीजेपी की सरकार बन जायेगी. तब अच्छे दिन आएंगे। ”

शिव सैनिकों ने शाह को पोस्टर में पहनाई गब्बर की ड्रेस

आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने फतेहपुर की रैली में अखिलेश सरकार पर धार्मिक आधार पर भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कब्रिस्तान, श्मशान, रमजान, होली और दिवाली जिक्र किया था, जिसके जवाब में अखिलेश ने गुजरात के गधों का प्रसंग जोड़ दिया था।

मोदी सरकार कर रही, विपक्ष, नौकरशाहों, जजों के फोन टेप

याद रहे कि यूपी में तीन चरण के मतदान पूरे हो गए हैं और कल चौथे चरण के लिए पोलिंग होनी है। 8 मार्च को आखिरी चरण की पोलिंग है और नतीजे 11 मार्च को आएंगे है। [एजेंसी]

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com