Home > India > अश्लील डांस की चाहत ने कटवाया बसपा नेता का टिकट

अश्लील डांस की चाहत ने कटवाया बसपा नेता का टिकट

file pic

file pic

ग़ाज़ियाबाद- धौलाना विधान सभा सीट से प्रत्याशी बासिद प्रधान को बसपा ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। होली पर आयोजित कार्यक्रम में रागिनी गायिकाओं द्वारा प्रस्तुत किए गए अश्लील डांस के चलते हाईकमान ने यह कार्यवाही की।

कार्यक्रम में दर्शकों ने हंगामा कर दिया था और जमकर मारपीट हुई थी। मामला लखनऊ तक पहुंच गया था। गौरतलब है कि दिनांक 29-03-2016 को धौलाना विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी बाशिद प्रधान के द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें अश्लील नृत्य प्रस्तुत किया गया था। पार्टी ने इसे अपनी विचारधारा के खिलाफ बताते हुए प्रधान को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निलंबित कर दिया है।

इसमें पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी नसीमुद्दीन सिद्दीकी मुख्य अतिथि थे। आरोप है कि सभा के बाद भीड़ बेकाबू हो गर्इ आैर कुसिर्यों को तोड़ दिया। समारोह में नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने नाराज चल रहे पार्टी के नेता व पूर्व विधायक प्रशांत चौधरी को मनाने की कोशिश भी की। इस दाैरान उन्होंने कहा कि बासिद पार्टी के सबसे मजबूत प्रत्याशी हैं। वह ही धौलाना से बसपा प्रत्याशी हैं। वहीं, लोगों ने आरोप लगाया कि सभा में मौजूद भीड़ में से करीब 70% लोग नाबालिग थे।
आरोप है कि सिद्दीकी के वहां से जाने के बाद वहां आए कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से लोगों को रोकने की काेशिश की। हरियाणा से बुलार्इ गर्इ डांसर सपना व उनकी टीम ने जेसे ही कार्यक्रम की शुरुआत की तो वहां अव्यवस्था फैल गई। मंच के करीब आने और सपना की एक झलक को करीब से पाने के लिए भीड़ बेकाबू हो उठी। जिस कारण कार्यक्रम को बंद करना पड़ा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com