Home > State > Bihar > बिहार : छात्रा का बिकिनी फोटो यूनिवर्सिटी ने एडमिट कार्ड में लगाया

बिहार : छात्रा का बिकिनी फोटो यूनिवर्सिटी ने एडमिट कार्ड में लगाया

बिहार में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिस किसी ने भी इसके बारे में सुना आगबबूला हो उठा। दरअसल, मामला ही कुछ ऐसा है। यहां मधुबनी के एसएमजे कॉलेज से फाइनल कर रही एक छात्रा के एडमिट कार्ड पर बिकिनी वाला फोटो लगाकर भेज दिया गया। इसके बाद जो हुआ….

जब महिला ने अपना एडमिट कार्ड चैक किया वह भी सन्न रह गई। यूनिवर्सिटी द्वारा छात्रा को बिकिनी फोटो वाला आई कार्ड जारी करने पर मामले ने तूल पकड़ ली है।

छात्रा ने अपने एडमिट कार्ड में जब किसी महिला की बिकिनी वाली फोटो देखी तो उसके होश उड़ गए। एक रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा होम साइंस से ऑनर्स कर रही है।

सोमवार को उसने कॉलेज में संबंधित अधिकारियों को शिकायत की। छात्रा ने शिक्षा अधिकारियों से गुजारिश की है कि उसकी फोटो वाला एडमिट कार्ड उसे जल्द से जल्द जारी किया जाए ताकि मंगलवार से शुरू हो रही परीक्षाओं में वह भाग ले सके। लड़की ने अपने कॉलेज में इस तरह के एडमिट कार्ड जारी करने को लेकर काफी हंगामा किया।

छात्रा ने बताया कि जब उसने रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरा था तो उस पर साइन करने से पहले उसे अच्छी तरह से चेक कर लिया था, लेकिन शनिवार को जब एडमिट कार्ड प्रिंट आउट किया तो उसे किसी दूसरी महिला की फोटो वाला एडमिट कार्ड मिला।

उधर कॉलेज प्रिंसिपल का कहना है कि कॉलेज प्रशासन इस पर कुछ नहीं कर सकता क्योंकि एडमिट कार्ड और परीक्षाओं से संबंधित सभी प्रक्रियाएं यूनिवर्सिटी तय कराती है।

वहीं यूनिवर्सिटी के कंट्रोलर ने मामले की जानकारी मिलते ही अश्लील फोटो को एडमिट कार्ड से डिलीट करा दिया। फिलहाल यह पता नहीं लगाया जा सका है कि यह गलती आखिर कैसे हुई।

अब कहा जा रहा है कि सोमवार को दोपहर बाद छात्रा अपना एडमिट कार्ड दोबारा डाउनलोड कर सकती है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com