Home > Crime > शिया धर्मगुरु पर नाबालिग से रेप करने का आरोप

शिया धर्मगुरु पर नाबालिग से रेप करने का आरोप

Kalbe-Jawad-लखनऊ- एक बड़ी खबर शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद से जुड़ी हुई आ रही है, जिनके ऊपर एक लड़की के साथ रेप करने का घृणित आरोप लगा है। हालांकि मामला धर्म गुरू से जुड़ा हुआ है इसलिए इस बारे में पुलिस भी खुलकर कुछ नहीं कह रही है।

IANS में छपी खबर के मुताबिक कोतवाली सआदतगंज के मुगल साहब का इमामबाड़ा वजीरबाग के रहने वाले नौशाद अली ने धर्मगुरू पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप करने का आरोप लगाया है, उसका कहना है कि ये मामला डेढ़ साल पुराना है लेकिन अब उससे चुप नहीं रहा जा रहा है।

पुलिस भी नहीं दे रही है साथ
नौशाद अपनी बेटी को लेकर एसएसपी ऑफिस गए थे लेकिन वहां भी उसे संतोषजनक परिणाम नहीं मिला क्योंकि मामला धर्मगुरु से जुड़ा हुआ है इसलिए कोई भी कार्रवाई करने से बच रहा है। नौशान ने कहा कि मौलाना ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुराचार किया।

पीड़ित को मिली जान से मारने की धमकी
विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित ने धर्मगुरु और उसकी बेटी के साथ हुई मोबाइल पर बातचीत की एक रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी है।




शिया धर्मगुरु पर नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोप
Girl Blemed of Rape on Shia religious leader kalbe jawad

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .