Home > Crime > सामूहिक दुष्कर्म के बाद किशोरी को जिंदा जलाया, 14 गिरफ्तार

सामूहिक दुष्कर्म के बाद किशोरी को जिंदा जलाया, 14 गिरफ्तार

चतरा : झारखंड में चतरा जिले केराजा केंदुआ गांव में एक युवती दबंगों के जुल्म की शिकार हुई है। गांव के दबंगों ने गुरुवार की देर रात किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर अगले दिन शुक्रवार को उसे जिंदा जला दिया।

घटना के बाद सभी आरोपित फरार हो गए। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि दबंगों ने पहले एक शादी समारोह से किशोरी को सरेआम उठाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और जब लड़की के परिजन न्याय की गुहार लगाने पंचायत पहुंचे तो उन्हें मारपीट कर पंचायत से भगा दिया गया।

पंचायत में किशोरी की अस्मत की कीमत भी लगाई गई थी। पंचायत ने पीड़िता के परिजनों को 50 हजार रुपये लेकर मामले को रफा-दफा करने की बात कही थी।

बात जब नहीं बनी तो लड़की के माता-पिता को पंचायत से भगाने के बाद मुख्य आरोपित युवक घन्नू भुइयां अपने रिश्तेदारों के साथ पीड़िता के घर पहुंचा और वहां पीड़िता को अकेले पाकर केरोसिन छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया।

इस मामले में लड़की के पिता ने राजा केंदुआ गांव के घन्नू भुइयां, भगन भुइयां, शंकर भुइयां, मोदल भुइयां व कुछ अन्य लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।

चतरा में हुई हृदयविदारक घटना से काफी आहत हूं। सभ्य समाज में इस तरह की बर्बरता का कोई स्थान नहीं है। प्रशासन को दोषियों पर त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। दोषियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

– रघुवर दास, मुख्यमंत्री, झारखंड

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com