Home > Crime > लड़की को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा तो दे दी जान

लड़की को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा तो दे दी जान

Jumped into the wellइलाहाबाद – सैदाबाद के हंडिया इलाके में गंगा किनारे प्रेमी के साथ पकड़े जाने के बाद परिवार और गांव में शर्मसार एक युवती ने बुधवार सुबह कुएं में छलांग लगा दी। बाहर निकालने तक में उसकी मौत हो गई थी।

परिजन तो आनन-फानन में अंतिम संस्कार करना चाह रहे थे लेकिन घटना की भनक पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार के लोगों ने इस घटना पर चुप्पी साध ली है।

18 साल की इस लड़की क्षमा (नाम काल्पनिक) की बहन का मेजा इलाके में ब्याह हुआ है। ग्रामीणों से बातचीत में पता चला कि बहन की ससुराल आते-जाते वहीं के एक युवक से क्षमा का करीबी रिश्ता बन गया। वह युवक शादीशुदा है मगर क्षमा उसके प्रेमजाल में उलझ गई। वे दोनों मौका पाकर चोरी-छिपे मिलने लगे।

मंगलवार को भी क्षमा को उसके प्रेमी ने गंगा किनारे बुलाया। वह दोपहर बाद अपनी चचेरी बहन के साथ घर से आधा किलोमीटर दूर गंगा किनारे गई। मेजा से आया प्रेमी उसे अलग सुनसान में ले गया। तभी गांव के किसी शख्स ने देखा तो शोर मचा दिया।

वहां तमाम लोग जुट गए। लोगों ने क्षमा को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की और क्षमा को कम कपड़ों में ही उसके घर ले जाकर परिजनों के हवाले कर दिया। तभी क्षमा बार-बार कह रही थी कि वह अपनी जान दे देगी।

रात भर वह घर में गुमसुम रही। सोई भी नहीं। सुबह करीब आठ बजे वह घर से निकली और पास के कुएं में कूद गई। लोगों ने देखा तो हल्ला मचाया। किसी तरह से उसे कुएं से निकाला गया लेकिन क्षमा की मौत हो चुकी थी।

परिवार के लोग उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे तभी किसी से खबर पाकर सैदाबाद चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह पहुंच गए। उन्होंने घटना संदिग्ध देख शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि परिजनों ने घटना के बारे में कुछ भी नहीं कहा। इंस्पेक्टर एमएस देव ने कहा कि इस मसले की जांच की जा रही है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .