लड़की को अगवा कर शादी कराने वाले BJP विधायक के बयान पर युवती ने दी ये चुनौती

0
13

महाराष्ट्र में दही हांडी के एक कार्यक्रम के दौरान मुंबई के घाटकोपर के बीजेपी विधायक राम कदम द्वारा दिया गया एक बयान इस वक्त चर्चा में बना हुआ है।

राम कदम ने सोमवार (3 सितंबर) को दही हांडी के कार्यक्रम में वहां मौजूद लड़कों से वादा किया था कि वे उनकी पसंद की लड़की से शादी करवाने के लिए लड़की का अपहरण तक कर देंगे। इस बयान के कारण राम कदम का काफी लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

राम कदम को जवाब देने के लिए अब महाराष्ट्र की ही एक लड़की आगे आई है। पुणे की एक लड़की ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए राम कदम को करारा जवाब दिया है। लड़की ने बीजेपी विधायक को ओपन चैलेंज दिया है कि अगर उनमें हिम्मत है तो उसे छूकर दिखाएं।

आपको बता दें कि राम कदम ने कार्यक्रम में कहा था, ‘आपको जो भी काम हो मुझसे, प्लीज कॉल कर लेना। अगर आप कॉल करके ये कहते हैं कि सर मैंने एक लड़की को प्रपोज किया है, लेकिन वह मना कर रही है, मेरी मदद कीजिए… मैं आपकी 100 फीसदी मदद करूंगा। आपको सबसे पहले अपने माता-पिता को मेरे सामने लाना होगा, अगर वे लोग उस लड़की को पसंद करते हैं तो मैं उसको अगवा करूंगा और उससे तुम्हारी शादी करवा दूंगा। अब मेरा नंबर लो।’

बीजेपी विधायक के इस बयान के जवाब में लड़की ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ‘राम कदम, मैं तुम्हें चुनौती देती हूं। तुम मुझे मुंबई बुलाओ या फिर मैं खुद मुंबई आती हूं। मुझे छूने की कोशिश तो कहो, फिर हम देखेंगे कि आगे क्या होता है। तुम्हारा बयान बहुत ही शर्मनाक था।

इन सबके अलावा यह बात याद रखना कि हम महाराष्ट्र में रहते हैं। यह महाराष्ट्र छत्रपति शिवाजी महाराज का महाराष्ट्र है। यहां एक औरत को देवी माना जाता है, इसलिए इस तरह के शर्मनाक बयान का महाराष्ट्र में कोई स्थान नहीं है। मैं तुम्हें चुनौती देती हूं कि मुझसे सामने मिलो, मैं अब केवल तुम्हारे फोन कॉल का इंतजार कर रही हूं।’