Home > Hot On Web > सेक्स की सनक ने ली युवती की जान

सेक्स की सनक ने ली युवती की जान

मुंबई: महाराष्ट्र में भिवंडी एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, भिवंडी में एक होटल में एक लड़की को मृतक पाया गया है, जब इसकी जांच की गई तो पता चला कि लड़की की मौत सेक्स पावर की दवा के ओवरडोज के हुई है।

कहा जा रहा है कि एक दिन पहले ये लड़की अपने प्रेमी के साथ होटल में रहने आई थी। इसी दौरान लड़की ने सेक्स पावर बढ़ाने की दवा ली ओर दवा के ओवरडोज से मौत हो गई, लड़की की उम्र 28 साल बताई जा रही है। पुलिस ने बताया है कि लड़की की मुंब्रा के अमृतनगर स्थित रशीद कंपाउंड की रहने वाली है।

ये आठ अप्रैल को कल्याण के रहने वाले अपने प्रेमी के साथ भिवंडी में स्थित अशोका होटल में रहने आई थी, होटल में आकर लड़की ने सेक्स पावर बढ़ाने का इंजेक्शन लिया, इंजेक्शन की खुराक ज्यादा होने के कारण लड़की की हालात खराब हो गई।

जब लड़की की सेहत बिगड़ी तो उसकी प्रेमी उसे खराब हालत में ही छोड़कर भाग गया, कुछ देर बाद होटल के स्टॉफ ने दरवाजा खोला। लड़की बेहोशी की हालात में बिस्तर पर पड़ी थी।

बेहोशी की हालात में लड़की को आईजीएम उप-जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, कुछ देर इलाज चलने के बाद लड़की को होश आ गया। होश में लड़की ने अपने बारे में डॉक्टरों को बताया, मरने से पहले लड़की अपना नाम और पता डॉक्टरों को बता चुकी थी।

लड़की का इलाज कर रही डॉ. सुमय्या अंसारी ने इसकी सूचना शांतिनगर पुलिस थाने को दी। जिसके बाद पुलिस लड़के की तलाश का रही है , हालांकि अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। लड़की के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com