Home > India > गर्लफ्रेंड को थी रोज सेक्स की आदत !

गर्लफ्रेंड को थी रोज सेक्स की आदत !

Demo-Pic

Demo-Pic

झांसी- उत्तर प्रदेश के झांसी शहर में पुलिस के सामने एक अजीब ही मामला सामने आया हैं। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया हैं जिसके ऊपर एक युवती ने रेप का इलजाम लगाया हैं। गिरफ्त में आए युवक ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे हर रोज सेक्स करने के लिए बोलती थी। लेकिन वो कोई बहाना बनाकर टाल देता था। युवक का कहना है कि एक दिन वह अपनी गर्लफ्रेंड को अपने एक दोस्त के घर ले गया तो उसने उसके साथ भी संबंध बनाने की कोशिश की।

युवक का कहना है कि वह उसे हर रोज सेक्स करने को कहती थी और मना करने पर कहती थी कि तुम मर्द नहीं हो। युवक ने पुलिस को बताया है कि जब उसने मिलना-जुलना कम कर दिया तो लडक़ी ने उसके दोस्तों से मेल जोल बढ़ाना शुरू कर दिया, क्योंकि उसे हर रोज सेक्स की आदत पड़ चुकी है। फिलहाल पुलिस ने युवक नितिन कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में दोनों पक्षों के बयान दर्ज किये जा रहे हैं।

पुलिस इस मामले में साक्ष्य भी एकत्र कर रही है जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मंगलवार को एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह को शिकायती पत्र देकर एक नाबालिग छात्रा ने अपने प्रेमी को गिरफ्तार करने की मांग की थी। जिसमें छात्रा ने बताया था कि उसका प्रेमी नितिन कुशावाह उसे शादी का झांसा देकर पिछले एक साल से उसके साथ रेप कर रहा था।

यही नहीं छात्रा ने पुलिस को यह भी बताया था कि उसके प्रेमी नितिन ने धोखे से उसकी अश्लील तस्वीरें ले ली थी। जिसे दिखाकर वह उसे ब्लैकमेल करता था और अपने दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाता था। नाबालिग छात्रा का कहना है कि जब उसने नितिन के दोस्त से संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो उसने उसकी अश्लील तस्वीरें सावर्जनिक कर दी। वहीं शिकायत मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी युवक नितिन कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com