चलती ट्रेन में मासूम को शराब पिलाकर किया गैंगरेप !  - Tez News
Home > Crime > चलती ट्रेन में मासूम को शराब पिलाकर किया गैंगरेप ! 

चलती ट्रेन में मासूम को शराब पिलाकर किया गैंगरेप ! 

 rape-policeरांची- झारखंड के देवघर में हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रही एक किशोरी ने सेना के जवानों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि चलती ट्रेन में सेना के जवानों ने उसे जबरन शराब पिलाई और उसके साथ गैंगरेप किया।

जानकारी के मुताबिक लड़की हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रही थी। हावड़ा में वह ट्रेन में सेना की बोगी में चढ़ गई। वह अपनी एक मित्र से मिलने लुधियाना जा रही थी। रास्ते में लड़की से शराब पीने की पेशकश की गई। उसे जबरन शराब पिलाई गई और उसके बाद कथित तौर पर सेना के तीन जवानों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब ट्रेन मधुपुर स्टेशन पहुंची। मामले में सेना के एक जवान को हिरासत में लिया जा चुका है। लड़की को मैडीकल टैस्ट के लिए मधुपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लड़की की उम्र 14 साल बताई जा रही है। मधुपुर स्टेशन पर पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। लड़की से रेप के दो दूसरे आरोपी जवान फरार हैं। रेप की पुष्टि के मद्देनजर लड़की का मेडिकल टेस्ट करवाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार नाबालिग पीड़िता के पिता वरिष्ठ अधिकारी हैं और दुर्गापुर में कार्यरत हैं। रविवार को केंद्रीय विद्यालय में नौंवी की यह छात्रा घर से बिना बताए किसी फेसबुक फ्रेंड से मिलने लुधियाना जाने के लिए निकली थी। इसकी सूचना मिलने पर उसके पिता ने रेल पुलिस को इसकी जानकारी दी।

शाम करीब सवा सात बजे मधुपुर रेल पुलिस इंचार्ज को इस बाबत एक एसएमएस मिला। इसी सूचना पर काम करते हुए रेल पुलिस ने लड़की को मधुपुर में ट्रेन से बरामद किया। एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल रही। पीड़िता की उम्र करीब 14 वर्ष है और वह प. बंगाल के दमदम की निवासी है।-एजेंसी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com