Home > Crime > मध्यप्रदेश : सागर में युवती का गैंगरेप कर चाकू से हमला

मध्यप्रदेश : सागर में युवती का गैंगरेप कर चाकू से हमला

rape

सागर – मध्यप्रदेश के सागर में एक युवती के साथ गैंगरेप और फिर उस पर चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। जहा बहेरिया थाना क्षेत्र के बहेरिया इलाके में 21 साल की यवती के साथ तीन अज्ञात आरोपीयो ने गैंग रेप किया और पीड़ित पर हमला कर भाग गए।

पीड़ित लड़की के मुताबिक तीन आरोपी कार से आये थे उन्होंने उसके के साथ गैंग रेप किया और उनका विरोध करने पर आरोपियों ने उसके शरीर पर कई बार चाकुओ से हमला किया । जिसमे युवती के गुप्त अंगो सहीत शारीर के अलग अलग हिस्सों पर चोटे आई है।

जानकारी अनुसार इसके बाद ये आरोपी लड़की को घायल हालात मे फेक कर भाग गए। लड़की लहूलुहान हालात में आस पास मदद की गुहार लगाई लेकिन किसी ने इसकी मदद नही की और फिर जैसे तैसे वो थाने पहुची और पुलिस को अपनी आप बीती सुनाई।जिसके बाद उसके गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।जहा उसका इलाज जारी है।

आपको बता दे की इस लड़की के परिवार में कोई नही है ये अपनी दादी के साथ अकेली रहती है और जिस वक़्त इसके साथ ये घटना हुई ये शौच के लिए गयी हुई थी। और उसकी दादी शहर से बाहर मथुरा गयी हुई थी। उधर बहेरिया पुलिस ने इस मामले में गैंग रेप सहित मारपीट का मामला का दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।
रिपोर्ट – तेज़ न्यूज़ नेटवर्क

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com