चैटिंग पर दूसरो से करती थी बात पेंचकस घोंपकर मार डाला - Tez News
Home > Crime > चैटिंग पर दूसरो से करती थी बात पेंचकस घोंपकर मार डाला

चैटिंग पर दूसरो से करती थी बात पेंचकस घोंपकर मार डाला

meerut-murder-5436de7a086b9_exlstमेरठ [ TNN ] मेरठ कॉलेज के प्रोफेसर की बेटी की हत्या बड़ी ही दरिंदगी से की गई। गला घोंटने के बाद उसके चेहरे को पेंचकस से बुरी तरह गोदा गया है। दूसरे समुदाय के एक युवक से दोस्ती से नाराज होकर छात्रा के ही दोस्त सावन जैन ने इस हत्या को खूंखार तरीके से अंजाम दिया।आज तुमसे कुछ बात कहनी है, उसके बाद कभी नहीं बोलूंगा।उन लोगों से  फोन पर चैटिंग और बातचीत के बारे में भी कुछ नहीं कहूंगा। सावन ने दोस्ती की दुहाई देकर इन्हीं चिकनी चुपड़ी बातों से दिवोल्का को बुला लिया और मौत के घाट उतार दिया।

छात्रा की दो अन्य छात्रों से भी फेसबुक पर चैटिंग होने लगी। इसका पता लगने पर ही एकतरफा प्यार में पागल सावन ने छात्रा को मारने की साजिश रच ली। उसने कई बार छात्रा को मना भी किया था कि उसके अलावा किसी से बात न  किया करें , छात्रा ने इसे अनसुना कर दिया था। इसके बाद ही उसने ऐसी चालाकी से प्लानिंग बनाई कि छात्रा उसके खूंखार इरादे को भांप नहीं सकी। छह अक्तूबर की शाम सावन जैन ने दोस्ती की दुहाई देकर छात्रा से फोन पर कहा था कि प्लीज एक बार मिल लो। छात्रा उसके झांसे में आ गई और स्कूटी से सावन के साथ दिल्ली दून हाईवे पर चली गई। स्कूटी सावन ही चला रहा था। इसके बाद छात्रा की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया।छह अक्तूबर से अपह्त चल रही छात्रा की तलाश में जुटी पुलिस ने एक युवक की सूचना पर बृहस्पतिवार सुबह सरधना के जंगल से शव बरामद किया है। छात्रा के परिजनों ने आईजी जोन और एसएसपी के साथ मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की है। दुष्कर्म की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

गौरतलब है कि मूल रूप से जौनपुर निवासी प्रदीप कुमार यादव मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित मोती प्रयाग कॉलोनी में परिवार सहित रहते हैं। वे मेरठ कॉलेज में प्रोफेसर हैं। उनकी पत्नी रूबी यादव भी प्रोफेसर हैं। छोटी बेटी दिवोल्का उर्फ काकू वेस्ट एंड रोड स्थित एमपीएस कॉलेज में 12वीं की छात्रा थी। सोमवार शाम वह स्कूटी से नौचंदी थाना क्षेत्र में नई सड़क पर ट्यूशन पढ़ने गई थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। रात साढ़े आठ बजे पिता ने नौचंदी थाने में तहरीर दी।आधा घंटा बाद ही छात्रा की स्कूटी दिल्ली-दून हाईवे पर दौराला थाने के पास लावारिस खड़ी मिली थी। छानबीन करने पर पुलिस को दो युवकों के नाम मालूम चले। इनमें से एक युवक बांबे बाजार सदर निवासी दवा कारोबारी राकेश जैन का पुत्र सावन जैन था। सावन के दादा वीपी जैन एसडीएम रह चुके हैं।meerut-murder-5436dea902b5b_exlst

पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा करते हुए सावन ने बताया था कि उसने सोमवार शाम करीब 7:30 बजे छात्रा की गला दबाकर हत्या कर शव सरधना में फेंक दिया था।पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शव ढाई से तीन दिन पुराना बताया गया। शव में कीड़े पड़ चुके थे। जिससे शरीर के पेंचकस से गोदे गए कई निशान मिट गए। पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण गला दबाने से दम घुटना आया है। नाक से खून निकला था। दुष्कर्म की संभावना के चलते स्लाइड बनाकर जांच के लिए भेजी गई है।आरोपी के खिलाफ अपहरण और हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं शव मिलने की सूचना पर मेरठ कॉलेज समेत कई कॉलेजों में बीएड की परीक्षा का बहिष्कार किया गया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com