Home > Crime > यूपी: दोस्तों के साथ मिलकर मंगेतर से गैंगरेप के बाद हत्या

यूपी: दोस्तों के साथ मिलकर मंगेतर से गैंगरेप के बाद हत्या

DEMO-PIC

DEMO-PIC

फतेहपुर- उत्तर प्रदेश फतेहपुर में मंगेतर और दोस्तों द्वारा युवती से रेप करने और गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है ! वहीँ सोशल मीडिया पर युवती की लाश की फोटो वायरल होने के बाद इस घटना का पर्दाफाश हुआ ! आरोपी और उसका दोस्त पुलिस की पकड़ में है ! हालाँकि तीसरा आरोपी अभी फरार है !

जानकारी अनुसार मंगेतर द्वारा शादी से इंकार करने पर युवती ने दहेज़ के मामले में फंसाने धमकी दी थी जिस से घबराकर युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले दुष्कर्म किया फिर गला घोट कर ह्त्या करने के बाद लाश फेक कर फरार हो गए । सोशल मीडिया ने युवती की लास वायरल होने पर शिनाख्त हुई और मंगेतर सहित एक दोस्त को गिरफ्तार करके पुलिस ने घटना का खुलासा किया !

फतेहपुर के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महेशपुर की संतोषी की शादी 7 जुलाई को छिटना पुर के अमित के साथ तय थी ! जिसमे 23 मार्च को अंगूठी रस्म हो चुकी थी ! इसी बीच अमित को पता चला कि संतोषी के कई लड़को से सम्बन्ध है तो उसने शादी तोड़ने की धमकी दी जिस पर संतोषी ने दहेज़ मांगने में फ़साने की बात कही ! संतोषी को रास्ते से हटाने के लिए अमित ने अपने दोस्त विजय कोरी और संजय के साथ प्लान बनाया और धोखे से संतोषी को बुलाकर उसके साथ बलात्कार करने के बाद गला घोंट करके हत्या दी !

एसपी कलानिथि नैथानी ने बताया कि मंगेतर और उसके एक साथी विजय कोरी को गिरफ्तार कर लिया गया है ! तीसरे आरोपी संजय की भी चल रही जल्द कर ली जाएगी ।
@सरवरे आलम

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com