Home > Crime > मेडीकल की छात्रा को कक्षा में जिंदा जलाया, मौत

मेडीकल की छात्रा को कक्षा में जिंदा जलाया, मौत

नई दिल्ली- एक छात्रा को अपने बॉयफ्रेंड को अनदेखा करना भारी पड़ा। बॉयफ्रेंड ने युवती को जिन्दा जला दिया। जिससे युवती की मौत हो गई। यह दिलदहलाने वाली वारदात केरल की है। जहां एक मेडीकल की छात्रा को उसकी कक्षा में ही आग के हवाले कर दिया गया। आरोपी ने खुद को भी आग लगा ली। इस वारदात से पूरे कॉलेज में हड़कंप मच गया।

खबरनुसार यह घटना कोट्टायम के मेडिकल कॉलेज की है। पुलिस के मुताबिक बुधवार को एक 20 वर्षीय छात्रा अपने कॉलेज में अपनी कक्षा में मौजूद थी। कुछ अन्य छात्र भी क्लास के अंदर के मौजूद थे।

तभी मेडिकल कॉलेज का एक पूर्व छात्र आदर्श क्लास में दाखिल हुआ। वह सीधा उस छात्रा के पास पहुंचा और उसने छात्रा पर पेट्रोल डाल दिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता उसने लाइटर जलाकर लड़की को आग के हवाले कर दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद सभी छात्र और आग में झुलस रही लड़की क्लास से बाहर की तरफ भागे। कुछ छात्रों ने आरोपी का पीछा किया लेकिन इसी दौरान आरोपी युवक आदर्श ने खुद को भी लाइटर से आग लगा ली।

इस घटना में छात्रा और युवक गंभीर अवस्था में झुलस गए। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान बीती रात छात्रा की मौत हो गई। मृतका भौतिक चिकित्सा की छात्रा थी।

इस घटना में दो अन्य छात्र भी आरोपी और छात्रा को बचाने के दौरान झुलस गए। उन्हें भी उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक और छात्रा एक दूसरे के काफी करीब थे। लेकिन कुछ समय से छात्रा आदर्श को अनदेखा कर रही थी। वह इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी। बस यही बात आदर्श को नागवार गुजरी और उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com