Home > Hot On Web > लड़की ने 19 करोड़ में बेची वर्जिनिटी, यहाँ करेगी खर्च

लड़की ने 19 करोड़ में बेची वर्जिनिटी, यहाँ करेगी खर्च

अमेरिका की एक मॉडल ने करीब 19 करोड़ रुपये में अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने का दावा किया है। 19 साल की गिसेले ने कहा है कि वह पढ़ाई और घूमने में इस पैसे को खर्च करेगी। लड़की ने इसे ‘सपने का पूरा होना’ बताया है. आइए जानते हैं पूरा मामला…

एक इंटरनेशनल जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट पर मॉडल ने नीलामी की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अबू धाबी के एक अरबपति बिजनेसमैन बोली लगाने में एक हॉलीवुड स्टार से आगे निकल गया। उसने लड़की की वर्जिनिटी को 2.5 मिलियन यूरो में खरीदा।

वर्जिनिटी नीलाम करने के ट्रेंड पर मॉडल ने कहा- ”मैं सोचती हूं कि वर्जिनिटी बेचने का ट्रेंड खुद को आजाद करने का तरीका है जिससे आप सोशल और इकोनॉमिक राइट हासिल करते हैं। उन लोगों से मुझे झटका लगा है जो महिलाओं के वर्जिनिटी बेचने के खिलाफ हैं। अगर मैं पहली बार किसी ऐसे शख्स के साथ जाना चाहती हूं जो मेरा पहला प्यार नहीं है तो यह मेरा फैसला है।”

लड़की ने यह भी कहा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि नीलामी की राशि इतनी अधिक हो जाएगी। उसे यह सपनों के पूरा होने जैसा लग रहा है।

मॉडल ने कहा कि वर्जिनिटी बेचने का आइडिया उसका खुद का था। उसने वेबसाइट इसलिए इस्तेमाल किया ताकि ट्रांजैक्शन और मीटिंग सुरक्षित तरीके से हो सके। एस्कॉर्ट एजेंसी ने कहा है कि मॉडल सिक्योरिटी के साथ मीटिंग के लिए जाएगी।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com