Home > Crime > 13 दिन तक लूटता रहा नाबालिग की अस्मत, कुएं में फेंका

13 दिन तक लूटता रहा नाबालिग की अस्मत, कुएं में फेंका

 Minor-girl-rapeनोएडा- यूपी में एक नाबालिग लड़की से दरिंदगी का मामला सामने आया है। लड़की को 22 नवंबर को उसके घर के बाहर से तीन लोगों ने किडनैप किया था। तीनों ने लड़की से रेप किया। बाद में उसे दो गोलियां मारकर सूखे कुएं में फेंक दिया। लड़की की चीखें सुनकर लोगों ने उसे बाहर निकाला। अब उसकी हालत नाजुक है। सोमवार को रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मामला सामने आया।

15 साल की एक लड़की को 22 नवंबर की शाम उसके घर के बाहर से तीन लोगों ने कार में किडनैप किया। आरोपी लड़की को ग्रेटर नोएडा के एक गांव ले गए। वहां उससे एक सूने मकान में 13 दिन तक रेप किया। शनिवार रात लड़की को सीने और पेट में दो गोलियां मारकर तुगलकपुर गांव के एक सूखे कुएं में फेंक दिया गया।- एजेंसी

लड़की पूरी रात कुएं के अंदर मदद के लिए चीखती रही। लेकिन किसी ने नहीं सुना। रविवार को एक शख्स ने उसकी आवाज सुनी। गांव वालों ने उसे निकाला। पुलिस को इन्फॉर्म किया गया। गंभीर हालत में लड़की को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

डॉक्टर भी हैरान थे कि दो गोलियां लगने और पूरी रात ब्लीडिंग होने के बाद भी लड़की जिंदा कैसे है। बेहद नाजुक हालत में होने के बावजूद लड़की ने पुलिस को पूरा वाकया बताया। लड़की आरोपियों को पहचानती है। तीन में से दो आरोपी नाबालिग बताए गए हैं। इनकी गिरफ्तारी की कोशिशें जारी हैं।

पुलिस के मुताबिक, विक्टिम तीनों आरोपियों को जानती है। उसके एक कजिन ने लड़की को 22 नवंबर की शाम पांच बजे एक आरोपी के साथ देखा था। जब कई घंटे बाद भी लड़की घर नहीं लौटी तो फैमिली ने किडनैपिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई। डॉक्टरों ने सोमवार को कहा कि लड़की की हालत गंभीर है। उसके कुछ ऑपरेशन भी किए जा सकते हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com