Home > India News > शादी के दिन प्रेमी संग ऐसे हाल में मिली दुल्हन

शादी के दिन प्रेमी संग ऐसे हाल में मिली दुल्हन

शादी वाले दिन लड़की अपने प्रेमी के साथ कमरे में ऐसी हालत में मिली थी, देखकर सन्न रह गए मां-बाप। मामले की असलियत अब सामने आई है।

घटना हरियाणा के रोहतक की है। बारात आने से महज चार घंटे पहले दुल्हन और उसका प्रेमी कमरे में बेहोशी की हालत में मिले। दोनों को आनन-फानन में पीजीआई ले जाया गया। लड़की को होश आ गया है, वहीं लड़के की हालत भी अब ठीक है।

आरोप लगे कि प्रेम प्रसंग की जानकारी होने के बाद लड़की के परिजनों ने युवती और युवक को जहर खिला दिया। लड़के के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने लड़की के नौ परिजनों पर केस दर्ज कर लिया।

वहीं होश में आने के बाद लड़की ने बयान दर्ज कराए। उसने बताया कि युवक जबरन घर में घुसा था। वह उसे जबरन पास में ही एक बंद मकान में ले गया और उसे जबरन जहर खिला दिया। उसने खुद भी जहर खा लिया। उसके बाद क्या हुआ, कुछ नहीं पता।

उसने मेरा जीना मुहाल कर रखा है, मैं उसकी शकल तक नहीं देखना चाहती। वह मेरे परिवार को मारने की धमकी देता है। उसकी वजह से उसने कॉलेज जाने की बजाय घर बैठकर पढ़ाई की।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को युवती की बारात आनी थी। बारात आने से चार घंटे पहले गांव का एक युवक लड़की से मिलने उसके घर पहुंच गया। पुलिस को दी शिकायत में युवक ने कहा है कि वह युवती से चार साल से प्रेम करता है। लड़की का फोन आने पर वह मिलने गया था। लेकिन युवती के परिजनों ने पहले उस पर लाठी-डंडों और कस्सी से हमला किया। बाद में जहरीला पदार्थ खिला दिया।

उधर, युवती पक्ष के लोगों का कहना है कि घर पर आने के बाद युवक ने पहले युवती को जहरीला पदार्थ दिया। इसके बाद खुद खा लिया। थाना सदर प्रभारी मनजीत मोर ने बताया कि युवक के बयान पर युवती पक्ष के मनोज, विकास, मनीष, दीपक, दिनेश, मोहित, गौरव, राजेंद्र समेत नौ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती पक्ष ने कोई शिकायत नहीं दी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com