जिसने रेप का आरोप लगाया, उसी से कर ली शादी - Tez News
Home > India News > जिसने रेप का आरोप लगाया, उसी से कर ली शादी

जिसने रेप का आरोप लगाया, उसी से कर ली शादी

girl-who-blamed-ips-officer-to-rape-her-wedded-with-accusedइंदौर – मध्यप्रदेश के इंदौर में महाराष्ट्र कैडर के भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के एक प्रशिक्षु अधिकारी पर जिस लड़की ने रेप का आरोप लगाया था, उसी से शादी कर ली। इसके बाद दोनों मामला वापस लेने के लिए जबलपुर थाने पहुंच गए। हालांकि पुलिस ने उन्हें सलाह दी की केस फाइल इंदौर भेज दी गई। ऐसे में उन्हें केस वापस लेने के लिए वहां जाना चाहिए।

तुकोगंज पुलिस थाना प्रभारी दिलीप सिंह चौधरी ने बताया कि शुक्रवार को जबलपुर की रहने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि नोएडा निवासी लोहित मतानी नामक युवक ने उससे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवती ने बताया कि लोहित ने सोशल साईट फेसबुक के माध्यम से सम्पर्क करके दोस्ती की और अगस्त माह में मिलने के लिए इंदौर बुलाया। लोहित युवती से मिलने नोएडा से इंदौर आया और यहां एक होटल में उससे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी युवती को लेकर अलग-अलग शहरों में घूमता रहा। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया पुलिस जांच के मुताबिक आरोपी ने कई होटलों में युवती को अपनी होने वाली पत्नी बताया और कई स्थानों पर पत्नी बताकर होटल रजिस्टर में एंट्री की।

पुलिस छानबीन में जानकारी मिली कि लोहित 2013 बैच के महाराष्ट्र कैडर का प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी है। वहीं पीडि़त युवती भी यूपीएससी की तैयारी कर रही है। चौधरी के मुताबिक शिकायत सही पाई जाने पर तुकोगंज पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और 417 के तहत मामला दर्ज किया है।

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com