Home > Crime > नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से रेप, बनाया MMS

नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से रेप, बनाया MMS

 जौनपुर –उत्तर प्रदेश में जौनपुर में प्रापर्टी के कारोबार से जुड़ी महाराष्ट्र की एक युवती को शादी का झांसा देकर जिले के एक शादी शुदा युवक ने न केवल लंबे समय तक उसका शोषण किया उसके लाखों रुपये हड़प कर भाग आया। उसे खोजते हुए युवती यहां पहुंची तो शादी के नाम पर शहर के एक होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ खिला कर धोखे से उसका एमएमएस बना लिया। अब वह उसे जुबान बंद रखने के लिए धमकी दे रहा है।

शिकायत के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर युवती ने न्यायालय में वाद दाखिल किया है। साथ ही चेतावनी दी है कि 3 दिसंबर तक न्याय नहीं मिला तो वह एसपी कार्यालय के सामने आत्मदाह करेगी। मुंबई निवासी कल्पना (काल्पनिक नाम) का वहां प्रापर्टी का व्यवसाय है। जिले के पुलिस अधिकारियों को दिए शिकायती पत्र में उसने कहा है कि वर्ष 2012 में जौनपुर के नेवढ़िया क्षेत्र का युवक उसके पार्टनर के माध्यम से उससे मिला था।

युवक भी प्रापर्टी व्यवसाय से जुड़ा था। संबंध प्रगाढ़ हुए तो युवक ने युवती से लाखों रुपये कर्ज ले लिया। आरोप लगाया है कि युवक के शादी का भरोसा देने के बाद दोनों एक साथ फ्लैट में रहने लगे। बाद में युवक ने एक फाइनेंस कंपनी से ढाई करोड़ का लोन लिया और युवती को गारंटर बना दिया।

एक प्रापर्टी विवाद को हल कराने के लिए पूर्वांचल के एक माफिया से जेल में मिलने के बहाने युवक 18 अप्रैल को जौनपुर चला आया। कई दिनों बाद फोन पर युवती ने उस पर मुंबई आने का दबाव बनाया तो उनमें विवाद हो गया। युवती ने पुलिस में जाने की धमकी दी तो वह शादी के लिए दुबारा राजी हो गया और कहा कि जौनपुर के एक मंदिर में उसे शादी करनी है।

इस पर युवती शादी के लिए गहने, कपड़े और ढाई लाख रुपये लेकर 26 नवंबर को फ्लाइट से बाबतपुर आई और वहां से जौनपुर आ गई। युवक ने युवती को नगर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में ठहराया। आरोप है कि यहीं पर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसने युवती का एमएमएस बना लिया। उसके जेवरात और रुपये लेकर युवक होटल के कमरे में उसे अकेला छोड़ भाग गया। अगले दिन वह कोतवाली गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

इंस्पेक्टर से लेकर एसपी तक से गुहार लगाने के बाद भी कोई कार्रवाई न होने पर उसने कोर्ट में 156(3) के तहत वाद दाखिल किया है। युवती का कहना है कि वह 3 दिसंबर तक न्याय के लिए इंतजार करेगी। न्याय नहीं मिला तो एसपी कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेगी।-एजेंसी 

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .