Home > Foregin > ब्वॉयफ्रेंड चाहता था पोर्नस्टार जैसी गर्लफ्रेंड, लड़की ने की सारी हदें पार

ब्वॉयफ्रेंड चाहता था पोर्नस्टार जैसी गर्लफ्रेंड, लड़की ने की सारी हदें पार

girlfriend-tests-boyfriends-loyalty-with-a-pornstarहर लड़का चाहता है कि उसकी गर्लफ्रेंड दूसरों से अलग दिखे। लेकिन एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से ऐसी डिमांड की जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया। इतना ही नहीं लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए जो किया वो चौंकाने वाला था।

26 साल की साराह के ज्यादा वजन की वजह से स्कूल और कॉलेज में लोग अक्सर उसका मजाक बनाया करते थे। आलम ये था कि कई बार वह तानों से तंग आकर अपना स्कूल भी बदल चुकी थी।

यह भी पढ़ें- सनी लियोन ने दिए ब्रेस्ट की देखभाल के लिए टिप्स

पढ़ाई के दौरान उसका एक ब्वॉयफ्रेंड बन गया। लेकिन ब्वॉयफ्रेंड भी उसे वैसा नहीं देखना चाहता था जैसी वो थी। बल्कि उसकी ख्वाहिश थी कि उनकी गर्लफ्रेंड पोर्न स्टार की तरह दिखे।

साराह ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए सारी हदें पार कर दीं और वेट लूज करने का फैसला किया। साराह पूरे दिन भूखी रहती और एक्सरसाइज करती। जिसकी वजह से लोकल जिम ने उसे बैन कर दिया था।

यह भी पढ़ें- पोर्न स्टार्स : सनी लिओन देखिये टॉप 10 हॉट फोटो

78 किलो की साराह इतनी एक्सरसाइज करने लगी कि उसका वजन कुछ ही कुछ ही दिनों में 42 किलो तक पहुंच गया। लेकिन वो एनोरेक्सिया की शिकार हो गई थी। अगर जल्दी ही उसका इलाज नहीं होता, तो उसकी मौत भी हो सकती थी। मौत के मुंह से वापस आने के बाद साराह ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया और फिर से वजन बढ़ा लिया क्योंकि उसकी हालत बेहद खराब हो चुकी थी। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com