Home > Crime > Video: इंदौर में लड़कियों ने चुराई कार, CCTV में कैद

Video: इंदौर में लड़कियों ने चुराई कार, CCTV में कैद

Video:

इंदौर– मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में सम्भ्रान्त परिवार की दिखने वाली दो युवतियां दिन दहाड़े होंडा सिटी कार चुरा ले गयी। और पुरी कारस्तानी सीसीटीवी  कैमरे में कैद हो गयी। पुलिस अब उनकी तलाश में जुटी है। मामला बुधवार दोपहर का है ।

जानकारी के अनुसार, यशवंत निवास रोड पर चार्टेर्ड एकाउंटेंट तुहिनांशु जैन ने बुधवार दोपहर को अपने ऑफिस के बाहर होंडा सिटी कार खड़ी की थी।  इसके बाद वह शाम के वक्त ही घर जाने के लिए ऑफिस से बाहर निकले तो कार कही भी नहीं दिखी।

आसपास काफी तलाशने के बाद भी कार के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा तो नजदीक के फोटो स्टूडियो में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला गया।

इस फुटेज को देखने पर साफ हुआ कि चेहरा ढंकी हुई दो युवतियां कार के पास पहुंची थीं। उन्होंने एक चाबी से कार का लॉक ओपन किया और फिर 10 से 15 सेकेंड के बीच वह कार लेकर रफूचक्कर हो गई।

चोरी की घटना को देखकर अंदेशा जताया जा रहा है कि ये दोनों युवतियां किसी प्रोफेशनल गैंग का हिस्सा हो सकती है। पुलिस का मानना है कि ये दोनों युवतियां किसी दूसरे शहर की रहने वाली हो सकती है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

इन्दौर के व्यस्तम इकलाके यशवंत निवास रोड पर भरी दोपहर सम्भ्रांत परिवार की दिखने वाली दो लडकियो ने बडी आसानी से एक लक्सरी कार चुरा कर रफु चक्कर हो गई। फिल्हाल पुलिस दोनो महिला चोर सहित कार की तलाश कर रही है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com