Home > Entertainment > Bollywood > कमरे में जाते ही उसने साड़ी उतारनी शुरू कर दी

कमरे में जाते ही उसने साड़ी उतारनी शुरू कर दी

बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों के फैन्स की संख्या भी काफी बड़ी बड़ी है। कुछ फैंस ऐसे होते हैं जो अपने फेवरेट स्टार से मिलने के लिए कुछ भी कर गुज़रते हैं। इतना तो चलो बनता ही है..अपने फेवरेट स्टार को देखने उनसे मिलने के लिए कुछ तो लोग करेंगे ही।

लेकिन हद तो तब हो जाती है जब इन फैंस का दीवानापन इस सितारों के लिए भारी पड़ जाता है। जी हां..बॉलीवुड सितारे चाहते तो हैं कि उन्हें लोगों का प्यार मिलता रहे लेकिन कभी कभी ये प्यार उनके लिए मुसीबत बन जाता है।

ऐसा ही कुछ अमिताभ बच्चन के साथ में हो चुका है। एक फैन की दिवानगी उनके लिए इस कदर मुसीबत बनी कि वो खुद भी हैरान रह गए थे।

हम आपके लिए लेकर आए हैं बिग बी का 1975 में दिया एक इंटरव्यू जिसमें उन्होंने बताया था कि एक फैन ने उनके लिए क्या क्या कर दिया था..पढ़ें क्या क्या कहा था बिग बी ने..

कमरे में लड़की थी
बिग बी ने बताया कि एक बार वो किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जब वो शूट खत्म करके अपने कमरे में गए तो उन्होंने पाया कि एक लड़की पहले से ही कमरे के अंदर है।

फैन थी लड़की
बिग बी ने आगे बताया कि वो लड़की उनकी बहुत बड़ी फैन थी। वो उनका न जाने कितनी देर से कमरे में इंतज़ार कर रही थी।

लड़की ने खोल दी साड़ी
बतौर बिग बी, जैसे ही वो कमरे में पहुंचे तो उस लड़की ने अपनी साड़ी खोलनी शुरू कर दी। वो उनसे बहुत प्यार करती थी, ये सब देखकर बिग बी काफी हैरान रह गए थे।

लड़की को जाने के लिए कहा
ये देखकर बिग बी ने उस लड़की को समझाने की कोशिश करने लगे। वो लड़की से बोले कि वो थक चुके हैं और आराम करना चाहते हैं और लड़की को वहां से जाने के लिए कहने लगे।

बाहर जाने से किया मना
लेकिन लड़की पर बिग बी का जुनून इस कदर सवार था कि वो कोई भी बात सुनने को तैयार नहीं थी और बाहर जाने से मना कर दिया और दरवाज़े को अंदर से लॉक कर दिया।

ब्लैकमेल करने लगी
इतना ही नहीं, वो लड़की बाद में उन्हें ब्लैकमेल भी करने लगी। उस लड़की ने कहा कि अगर उन्होंने उसकी बात नहीं मानी तो वो शोर मचा देगी।

लड़की को दिलाया विश्वास
लेकिन बाद में बिग बी ने बड़ी ही समझदारी से पूरी सिचुएशन को संभालते हुए लड़की को अपने विश्वास में लिया। फिर बाद में उन्होंने चाय के लिए फोन घुमाया, लेकिन साथ ही लड़की ने इतना कहा कि वो कोई भी चालाकी करने की कोशिश न करें।

लड़की को ऐसे किया बाहर
जब वेटर चाय लेकर आया तो बिग बी ने दरवाज़ा खोला। वो लड़की बिग बी के पीछे ही थी। जैसे ही दरवाज़ा खोला उन्होंने लड़की को गोद में उठाकर कमरे से बाहर कर दिया और फटाफट दरवाज़ा बंद कर दिया।

ऐसे पहुंची थी लड़की कमरे में
उन्होंने बताया कि वो लड़की होटल के किसी स्टाफ की मदद से कमरे में पहुंची थी।

घबरा गए थे बिग बी
ये एक ऐसा किस्सा था जिसपर बिग बी काफी घबरा गए थे। लड़की को बाहर करने के बाद उन्हें सांस में सांस आई थी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com