Home > Crime > गोवा रुसी गर्ल रेप: आरोपी फरार, दूतावास अनजान

गोवा रुसी गर्ल रेप: आरोपी फरार, दूतावास अनजान

Demo-Pic

Demo-Pic

पणजी- गोवा के समुद्रतटों वाले गांव मोर्जिम में रूसी युवती से कथित दुष्कर्म की घटना को पांच दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक न तो आरोपी की गिरफ्तारी हुई है और न अपराध के बारे में रूस के वाणिज्य दूतावास को ही सूचित किया गया है।

मुंबई में रूस के वाणिज्य दूतावास के एक प्रवक्ता ने ईमेल से बताया, “हमें आज की तारीख में न तो पीड़िता की ओर से कोई बयान मिला है और न गोवा पुलिस ने व्यक्ति के नाम के बारे में कोई सूचना दी है। मुंबई में स्थित महावाणिज्य दूत और गोवा का सम्मानीय वाणिज्य दूतावास इस रूसी नागरिक को किसी भी तरह की मदद मुहैया कराने के लिए तैयार है।”

दर्ज एफआईआर के अनुसार, रूस की 25 वर्षीया युवती पर्यटक वीजा पर गोवा आई थी। उसका आरोप है कि 28 अप्रैल की सुबह मोर्जिम में एक रिजॉर्ट के मालिक जेम्स ने उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत के अनुसार, उसके साथ दुष्कर्म उसके होटल के कमरे में हुआ। शिकायत में यह भी कहा गया कि आरोपी ने उसके कमरे में दाखिल होने के लिए एक मास्टर की (चाबी) का इस्तेमाल किया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने संवाददाताओं, गोवा में स्थित रूस के वाणिज्य दूत विक्टर अलबुकर्क सहित रूसी दूतावास संबंधी अधिकारियों के बार-बार पूछने पर भी इस मामले में कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। विक्टर का दावा कि उन्हें पुलिस विभाग की ओर से औपचारिक रूप से कुछ नहीं बताया गया है। विक्टर ने बताया, “हमें इस बारे में केवल मीडिया से पता चला। हमें पुलिस ने मामले के बारे में बिल्कुल सूचित नहीं किया, जो दुर्भाग्यपूर्ण है।”

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com