Home > State > Harayana > बकरी के साथ 8 लोगों ने किया गैंगरेप

बकरी के साथ 8 लोगों ने किया गैंगरेप

हरियाणा के मेवात जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक गर्भवती बकरी के साथ 8 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया, जिससे बकरी की मौत हो गई।

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि बकरी की पहले मेडिकल जांच कराई जाएगी, उसके बाद पुलिस उन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 25 जुलाई की है, जबकि उसके अगले दिन 26 जुलाई को मेवात के नगीना पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया।

थाने के एसआई राजबीर सिंह ने बताया कि बकरी के मालिक असलू ने 8 लोगों के खिलाफ बकरी के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है, जिसमें तीन आरोपियों सवाकार, हारूण और जफर की पहचान कर ली गई है, जबकि शेष पांच आरोपियों की पहचान करना अभी बाकी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार चल रहे हैं।

इस बीच, बकरी के मालिक असलू का कहना है ‘आरोपी 25 जुलाई की शाम मेरी बकरी को एक पुराने घर में ले गए। उनमें से एक आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। जब मैनें उनसे कहा कि मैं इसकी शिकायत पुलिस थाने में करूंगा तो उन्होंने कहा कि तुम्हें जो मन करे वो करो, हम रेप करते रहेंगे। वो लोग जेल जाने से डरते नहीं हैं, क्योंकि उनका दावा है कि उनके संपर्क बड़े-बड़े लोगों से हैं।’

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com