झाबुआ : हिंदुस्तान, पाकिस्तान के बीच उपचुनाव – BJP विधायक

मध्य प्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट पर 21 अक्टबूर को उपचुनाव होने हैं। उपचुनाव के लिए रैली करने पहुंचे मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने आज विवादित बयान दे दिया।

उन्होंने कहा कि यह बीजेपी और कांग्रेस के बीच होने वाला चुनाव नहीं है बल्कि यह हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच का चुनाव है।

गोपाल भार्गव ने कहा। ”यह किसी दो पार्टी का चुनाव नहीं।।बल्कि हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच में चुनाव है। ये हमारे भानू भाई हिंदुस्तान का प्रतिनिधित्व करते हैं और कांतिलाल भूरिया पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसलिए मैं आपसे कहना चाहता हूं आप हाथ उठा के बताइए कि आप हिंदुस्तान के साथ हैं या पाकिस्तान के साथ हैं।”

बता दें कि आज कांग्रेस के उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया और बीजेपी के उम्मीदवार भानू भूरिया ने अपना-अपना नामांकन दाखिल किया। झाबुआ सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है।

कहा जा रहा है कि दोनों उम्मीदवारों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। बीजेपी के विधायक गुमान सिंह डामोर ने त्यागपत्र दे दिया था जिसके बाद ये सीट खाली हो गई थी।

डोमार ने इस बार रतलाम-झाबुआ सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ा और वह जीतने में कामयाब हो गए। ऐसे में खाली हुई इस सीट पर उपचुनाव करना जरूरी हो गया था। उपचुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे।