Home > State > Bihar > रॉकी यादव की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी सरकार

रॉकी यादव की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी सरकार

bihar rocky yadavपटना- बिहार सरकार रॉकी यादव की जमानत रुकवाने के लिए भी सुप्रीम कोर्ट में अपील करेगी। गया में हुए आदित्य सचदेवा हत्याकांड के मुख्य आरोपी और जदयू से निलंबित विधान पार्षद मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव को पटना हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है।

हालांकि, कोर्ट में बिहार सरकार के वकील ने जमानत का पुरजोर विरोध किया, लेकिन विपक्ष मामले में सरकार पर शिथिलता बरतने का आरोप लगा रहा है।

जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बिहार सरकार रॉकी की जमानत रद्द करवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट जाएगी। नीरज ने कहा कि दोषी को सजा दिलाने के लिए बिहार सरकार अंतिम समय तक लड़ेगी। सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।

उधर, रॉकी को जमानत मिलने के बाद गया में आदित्य के परिवार में मातम है। आदित्य के परिजनों का कहना है कि रॉकी को जमानत मिलना ठीक नहीं है। उनके मुताबिक दोषियों को सजा दिलाने की बात कहने के लिए स्वयं मुख्यमंत्री उनके घर आए थे।

परिजनों ने कहा कि क्या पांच महीने के अंदर यही इंसाफ है। आदित्य की मां ने भी सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा है कि हमलोगों का कानून पर से विश्वास उठ गया है। हम लाचार हैं। आरोपियों को जमानत मिलना शर्म की बात है।

बता दें कि गया निवासी छात्र आदित्य सचदेव की रोड रेज के मामले में हत्या कर दी गई थी। जिसमें आरोप जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव पर लगे थे। दबाव बढ़ने के बाद रॉकी यादव ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com