खंडवा के फूल बाजार में खड़ी एक कार को ट्रेफिक पुलिस थाने ले आई। अपनी कार को थाने लेजाते देख दूल्हा अंकुर जायसवाल घबरा गया। दूल्हे जीजा पीयूष जायसवाल ने बताया कि वह अंकुर की बारात लेकर छनेरा से शेगांव जा रहे थे। खंडवा के फूल बाजार में दुल्हन दूल्हे के लिए वरमाला खरीदने रुके ही थे की पुलिस ने गाड़ी को थाने पहुंचाया दिया।

खंडवा : शादी के लिए बारात लेकर निकले दूल्हे को वरमाला खरीदना भारी पड़ गया। दूल्हा ने दुल्हन के लिए वरमाला खरीद ने लिए अपनी कार रोकी तो पुलिस दूल्हे की कार को थाने ले आई। कार को थाने में देख दूल्हे के साथियों के होश भी उड़ गए । दरअसल दूल्हे ने वरमाला खरीदने की जल्दी में कार को बीच सड़क पर ही पार्क कर दिया। उसी समय वहां मौजूद यातायात डीएसपी ने गलत तरीके से पार्क की गई कार को थाने भिजवा दिया। दूल्हे ने जुर्माना भर कार को छुड़ाया तब उसकी बारात आ रवाना हो पाई।

खंडवा के फूल बाजार में खड़ी एक कार को ट्रेफिक पुलिस थाने ले आई। अपनी कार को थाने लेजाते देख दूल्हा अंकुर जायसवाल घबरा गया। दूल्हे जीजा पीयूष जायसवाल ने बताया कि वह अंकुर की बारात लेकर छनेरा से शेगांव जा रहे थे। खंडवा के फूल बाजार में दुल्हन दूल्हे के लिए वरमाला खरीदने रुके ही थे की पुलिस ने गाड़ी को थाने पहुंचाया दिया। इससे पूरी बारात परेशान हो गई। दूल्हे के जीजा का कहना है कि इस पूरी कार्यवाही में उनका बहुत समय बर्बाद हो गया इधर शादी का महूर्त भी निकला जा रहा हैं। हालांकि पुलिस ने उनका चालान काट दिया।

यातायात डीएसपी भरत प्रसाद सलोकी का कहना हैं की कार बीच सड़क पर पार्क की गई थी इसलिए उसे थाने लाया गया बादमे पता चला की कार दूल्हा सवार था। दूल्हे को यातायात नियमों के साथ ही कोरोना महामारी के चलते सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की भी हिदायत दी साथ ही कार गलत तरीके से पार्क करने परचालान भी कटा गया हैं।

सुहागरात Suhagrat

@विजय तीर्थानी