बृहस्पतिवार रात 9.30 बजे के करीब की है। वायरल वीडियो में ट्रामा सेंटर गेट के बाहर बैठी महिला को राइफलधारी गार्ड संजय मिश्रा निवासी कौंधियारा लात-जूतों से पीटता दिखाई देता है। 45 सेकंड के इस वीडियो में जमीन पर बैठी महिला को गार्ड लात से लगातार वार करता नजर आता है। इस दौरान वह बुजुर्ग को गालियां देता भी सुनाई पड़ता है।

प्रयागराज : प्रयागराज जिले के एसआरएन अस्पताल परिसर में बुजुर्ग की जूतों से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को हड़कंप मच गया। घटना ट्रामा सेंटर के बाहर हुई। मामले की जानकारी पर आनन-फानन में अफसर हरकत में आए। जिसके बाद न सिर्फ आरोपी सिक्योरिटी गार्ड पर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई, बल्कि उसकी सेवा समाप्ति के लिए भी मेडिकल कॉलेज प्रशासन की ओर से एजेंसी को रिपोर्ट भेजी गई।

घटना बृहस्पतिवार रात 9.30 बजे के करीब की है। वायरल वीडियो में ट्रामा सेंटर गेट के बाहर बैठी महिला को राइफलधारी गार्ड संजय मिश्रा निवासी कौंधियारा लात-जूतों से पीटता दिखाई देता है। 45 सेकंड के इस वीडियो में जमीन पर बैठी महिला को गार्ड लात से लगातार वार करता नजर आता है। इस दौरान वह बुजुर्ग को गालियां देता भी सुनाई पड़ता है।

शुक्रवार को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। कई लोगों ने प्रयागराज पुलिस के ट्विटर हैंडल पर भी वीडियो अपलोड करते हुए कार्रवाई की मांग की। जानकारी मेडिकल कॉलेज प्रशासन व पुलिस को हुई तो जांच पड़ताल शुरू हो गई। आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज प्रशासन की ओर से सुरक्षा में लगी सिक्योरिटी एजेंसी को पत्र लिखकर आरोपी गार्ड की सेवा समाप्ति के लिए निर्देशित किया। उधर, घायल बुजुर्ग को ढूंढ़कर एसआरएन अस्पताल में ले जाकर उपचार किया गया।

आरोपी गार्ड को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। साथ ही एजेंसी को पत्र भेजकर उसकी सेवा समाप्ति का निर्देश दिया गया है। यह भी कहा गया है कि भविष्य में ऐसे किसी भी व्यक्ति को ड्यूटी पर रखा जाता है तो एजेंसी पर भी कार्रवाई की जाएगी। -एसपी सिंह, प्राचार्य मेडिकल कॉलेज

मामले में कोई तहरीर देने को तैयार नहीं था, ऐसे में चौकी पर तैनात आरक्षी राघवेंद्र की तहरीर पर आरोपी गार्ड के खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। -दीपेंद्र सिंह, कोतवाली इंस्पेक्टर