Home > Election > कांग्रेस की सरकार बनी तो 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ – राहुल गांधी

कांग्रेस की सरकार बनी तो 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ – राहुल गांधी

Rahul Gandhi road show Varanasiगुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार करने बनासकांठा पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जहां एक तरफ सत्ताधारी मोदी सरकार पर हमला किया और नोटबंदी समेत उनकी नीतियों को घेरा तो वहीं दूसरी तरफ राज्य में अपनी सरकार आने पर कई लोकलुभावन घोषणाएं की। राहुल ने कहा कि गुजरात में अगर कांग्रेस की सरकार सत्ता में आती है तो महज दस दिनों के अंदर किसानों का उनका कर्ज माफ कर दिया जाएगा।

राहुल ने कहा कि उनकी सरकार गुजरात के किसानों को प्राथमिकता देगी और उनकी फसलों की सही कीमत मिले ये बात सुनिश्चित कराएगी। उन्होंने कहा कि मौसम से पहले हमारी सरकार बताएगी कि किसानों को क्या फसल की कीमत मिलेगी। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने रैली में मनरेगा का जिक्र करते हुए यह बताया कि कैसा इसने पूरे देश में गरीब लोगों की जिन्दगी को बदलकर रख दिया है। राहुल ने कहा कि उनकी सरकार ने मनरेगा में 33 हजार करोड़ रुपये दिए थे।

राहुल गांधी ने बनासकांठा रैली में भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा यहां की सरकार महज कुछ लोगों के लिए ही काम कर रही है जबकि उसका आम लोगों और किसानों से कोई सरोकार नहीं है।

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा के दूसरे और अंतिम चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा और मंगलवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। दूसरे चरण के मतदान से पहले भाजपा और कांग्रेस लागातार अपनी रैलियों में एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com