Home > Election > Video: राहुल गांधी मंदिर से निकले भीड़ चिल्लाई मोदी – मोदी

Video: राहुल गांधी मंदिर से निकले भीड़ चिल्लाई मोदी – मोदी

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के लिए चल रहे चुनाव प्रचार के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोल रहे है आज जब वाह गुजरात के खेड़ा दकोर स्थित Shree Ranchhodji मंदिर से दर्शन करके निकल रहे थे मोदी समर्थको ने राहुल को देखते ही मोदी -मोदी के नारे लगाए ।

सरकार में काले मनी को सफेद होने का आरोप
गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के लिए चल रहे चुनाव प्रचार के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। गुजरात के खेड़ा दकोर रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मौजूदा सरकार में काले मनी को सफेद होने का आरोप लगाया।

राहुल गांधी ने कहा कि देश के सभी चोरों के पैसे तरफ से सफेद कर दिए गए हैं। इसके साथ ही, राहुल ने पीएम की तरफ से मणिशंकर अय्यर के बयान को लगातार तूल दिए जाने पर भी निशाना साधा है। राहुल ने कहा- देखिए गलत शब्द का प्रयोग मत करिये क्योंकि वो पीएम हैं। आप कांग्रेस पार्टी के हो। प्यार से बात करिये, मीठे शब्द प्रयोग करो और भगाओ उनको।

रैली की शुरुआत करने से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष ने रविवार की सुबह मंदिर जाकर आशीर्वाद लिया। अपनी चुनावी रैली की शुुरुआत से पहले रविवार को सबसे पहले राहुल गांधी खेड़ा दकोर के श्रीरणछोड़जी मंदिर में प्रार्थना के लिए पहुंचे। वे आज खेडा के अलावा बनाकांठा, अरावली और गांधीनगर में रैली को संबोधित करेंगे। शनिवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 89 सीटों के लिए 68 फीसदी वोटिंग हुई है। वोटिंग के दौरान ईवीएम से छेड़छाड़ की खबरें भी आयी। हालांकि, चुनाव आयोग ने ऐसी किसी घटना को खारिज कर दिया।

इस चुनाव में दो मुख्य पार्टियां चुनावी मैदान में उतरी हुई हैं। भारतीय जनता पार्टी पिछले 22 साल से सत्ता में है और पांचवीं बार सरकार बनाने की कोशिश कर रही है जबकि कांग्रेस सत्ता विरोधी लहर का फायदा उठाकर चुनाव जीतने के प्रयास में है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com