कांग्रेस और पाटीदार नेताओं के बीच बनी सहमति, हार्दिक कल करेंगे ऐलान - Tez News
Home > State > Gujarat > कांग्रेस और पाटीदार नेताओं के बीच बनी सहमति, हार्दिक कल करेंगे ऐलान

कांग्रेस और पाटीदार नेताओं के बीच बनी सहमति, हार्दिक कल करेंगे ऐलान

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के नेता हार्दिक पटेल एक होते दिख रहे हैं। कई दिनों से जारी गहमागहमी के बीच रविवार को पाटीदार आरक्षण पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी और पाटीदार नेताओं के बीच गांधीनगर में मीटिंग हुई।

पाटीदार नेताओं के साथ बैठक के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने बताया कि जहां पर बात अटकी हुई थी पिछली मीटिंग से, उन बातों पर हमारे बीच समझौता और सहमति हुई है।

उन्होंने कहा कि पाटीदार नेताओं ने कोई टिकट नहीं मांगा है, न अल्पेश ठाकोर और न ही जिग्नेश मेवाणी ने। दूसरी तरफ पाटीदार नेता दिनेश बमभनिया ने बताया कि हमारा पहला और आखिरी सरोकार आरक्षण से है। हार्दिक पटेल कल राजकोट में एक घोषणा करेंगे।

गौरतलब है कि गुजरात में चुनाव के लिए वोटिंग की तारीख 9 और 14 दिसंबर रखी गई है और मतगणना 18 दिसंबर को होनी है। गुजरात विधानसभा चुनाव को 2019 में प्रस्तावित लोकसभा चुनाव का क्वार्टर फाइनल माना जा रहा है। ऐसे में इस बार का गुजरात चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस के लिए भी नाक का सवाल बन गया है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com