Home > Crime > गुजरात: किडनी रैकेट का आरोपी डॉक्टर फरार

गुजरात: किडनी रैकेट का आरोपी डॉक्टर फरार

kidneyआणंद- गुजरात के चकचारी पंडोली किडनी रैकेट के आरोपी दिल्ली के डॉ अमितकुमार रावत की आणंद की स्थानीय अपराध शाखा ने पिछले २६ जुलाई २०१६ को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पुलिस ने कोर्ट से रिमांड पर लेकर डॉ अमितकुमार को जांच के लिए दिल्ली ले गए थे। मंगलवार रात को दिल्ली से आणंद लौटते समय रात के करीब २ बजे डॉ अमितकुमार पुलिस को चकमा दे कर राजस्थान अजमेर के समीप ट्रेन से उतर कर भाग गया। इस घटना को लेकर क्षेत्र में खलबली मच गई है।

बता दें कि पंडोली गांव के गांव के १३ लोगो को पैसा के लालच देकर किडनी निकाल लेने का मामला सामने आने के बाद पेटलाद टाउन पोलिस ने एफआईआर दर्ज कर किडनी कौभांड में ३ लोगो को गिरफ्तार किया था। जिस के बाद पुलिस ने पिछले २६ जुलाई को दिल्ही की ३० हजारी कोर्ट से डॉ अमितकुमार रावत को गिरफ्तार आणंद लाया गया था। और कोर्ट में पेश कर ७ दिन के रिमांड के दौरान पोलिस ने गुड़गांव से बंद मकान में बनाये आपरेशन थियेटर में जहा किडनी ट्रांसप्लांट होती थी। वहा से पुलिस ने ऑपरेशन के हथियार और मशीन बरामद किये थे।

बाद में पुलिस ने ५ अगस्त को डॉ अमित को रिमांड पुरे होते ही कोर्ट में पेशकर और रिमांड की मांग करने पर कोर्ट ने मुजरिम डॉ अमित को ४ दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा था। रिमांड मिलने के बाद पोलिस डॉ अमित को लिए दिल्ली ले कर गई थी। और आज रिमांड पुरे होने वाले थे। पुलिस डॉ अमित को ले कर ट्रेन में दिल्ली से आणंद लौट रही थी। तब देर रात २ बजे राजस्थान के अजमेर के समीप डॉ अमित पुलिस को चकमा दे कर भाग गया।

आणंद की स्थानीय अपराध शाखा पुलिस और राजस्थान पुलिस ने फरार डॉ अमित ढूंढने के प्रयास किये है। आणंद के एसपी सौरभसिंध ने इस घटना में जाँच के आदेश दिए है। और लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मचारी के खिलाफ कार्यवाही करने का कहा है।
रिपोर्ट- @बुरहान पठान




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .