Home > India > शिवराज सिंह के मध्य प्रदेश में गुंडाराज: आम आदमी पार्टी

शिवराज सिंह के मध्य प्रदेश में गुंडाराज: आम आदमी पार्टी

madhya pradesh aap

भोपाल-आम आदमी पार्टी ने भोज विश्वविद्यालय में एक निजी चैनल के पत्रकार के साथ की गयी मारपीट के खिलाफ विश्वविद्यालय का घेराव किया और साथ ही उप-कुलपति से मुलाकात कर मारपीट करने वाले कर्मचारियों को तत्काल निलंबित करने की मांग की।

आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता नेहा बग्गा ने मीडिया से चर्चा में कहा की पुरे मध्यप्रदेश गुंडाराज व्याप्त हो चूका है, प्रतिदिन अपराधो में बढ़ोत्तरी हो रही है, आये दिन पत्रकारो पर हमले की घटनाये सामने आ रही है परंतु प्रदेश सरकार मूकदर्शक बनकर सिर्फ तमाशा देख रही है।

साथ ही नेहा बग्गा ने कहा कि शिवराज सिंह जी की सरकार प्रदेश में सच बोलने वालो को चुप करा देना चाहती है। उसी का उदाहरण है है आज की घटना जिसमे पत्रकारों पर ही भोज के कर्मचारियों ने हमला किया।

भोज-विश्वविद्यालय में जिस प्रकार से आये दिन फर्जीवाड़ा हो रहा है, इन फर्जीवाड़े के खिलाफ पुख्ता सबूतो के साथ आम आदमी पार्टी घोटाले में लिप्त सभी लोगो के नाम उजागर कर जनता के समक्ष पूरा सच लाएगी ।

आम आदमी पार्टी ने चेतावनी दी यदि सरकार की तरफ से एक हफ्ते के अंदर इस घटना को संज्ञान में लेकर कार्यवाही नहीं की जाती है तो आम आदमी पार्टी एक विशाल प्रदर्शन करेगी ।

gundaraj prevailing shivraj singh in madhya-pradesh aap

#MP #Bhopal #AAP #University Chancellor #media #Forgery #Neha Bagga #Shivraj Singh #Chief Minister #BJP  #Alok Agarwal #मध्यप्रदेश #भोपाल #आम आदमी पार्टी #भोज विश्वविद्यालय  #नेहा बग्गा #शिवराज सिंह  #मुख्यमंत्री #बीजेपी  #आलोक अग्रवाल 






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com