गुड़गांव में गैंगवॉर : कार पर खुलेआम चलाई गोलियां - Tez News
Home > State > Delhi > गुड़गांव में गैंगवॉर : कार पर खुलेआम चलाई गोलियां

गुड़गांव में गैंगवॉर : कार पर खुलेआम चलाई गोलियां

Gurgaon Gangvorगुड़गांव – शहर में बुधवार सुबह अज्ञात लोगों द्वारा एक कार पर खुलेआम गोलियां चलाने का मामला सामने आया। यह वाकया सुबह तकरीबन नौ बजे गुड़गांव सेंट्रल मॉल के सामने हुआ। एसयूवी पर किए गए इस हमले का कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि यह गैंगवॉर का मामला है।

हमले के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि तीन अज्ञात लोग बंदूकों के साथ पैदल आए और उन्होंने एसयूवी पर फायरिंग शुरू कर दी। खुद को गोलियों से बचाने के लिए एसयूवी ड्राइवर ने गाड़ी एक तरफ तेजी से मोड़ दी, जिससे कार तीन अन्य वाहनों पर चढ़ गई। इससे दो कारें क्षतिग्रस्त हो गईं और एक ऑटो तो पूरी तरह कुचल गया।

पुलिस का अंदाजा है कि यह गैंगवॉर की घटना की। एसयूवी चला रहा व्यक्ति एक मर्डर केस में आरोपी है। पुलिस के मुताबिक जिन लोगों ने गोलियां चलाईं, वे विरोधी समूह के थे। सड़क के किनारे पार्क किए गए जिस ऑटो पर एसयूवी चढ़ी, उसमें बैठे ड्राइवर की मौत हो गई और एसयूवी के ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटनास्थल के नजदीक ही स्थित एस्सेल टॉवर्स के रेजिडेंट वेलफेयर असोसिएशन के प्रेजिडेंट राजीव सिन्हा ने बताया, ‘प्रत्यक्षदर्शियों ने एक सैंट्रो को एसयूवी के चालक का पीछा करते हुए देखा। मौके पर मौजूद ऑटो चालकों ने सिक्यॉरिटी सुपरवाइजर को बताया कि जैसे ही गोलियां चलाई गईं, सैंट्रो ड्राइवर तुरंत घटनास्थल से गायब हो गया।’

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com