नोटबंदी: नाई बना रातों-रात करोड़पति - Tez News
Home > India News > नोटबंदी: नाई बना रातों-रात करोड़पति

नोटबंदी: नाई बना रातों-रात करोड़पति

 Demo-Pic

Demo-Pic

लखनऊ- नोटंबदी के ऐलान के बाद कुछ लोगों के बैंक अकाउंट में अपने-आप रुपयों की बारिश सी हो रही है। अब इस फेहरिश्त में उत्तर प्रदेश में छोटा सा सैलून चलाने वाला शख्स भी शामिल हो गया है।

दरअसल, यूपी में लखीमपुर खीरी जिले का नाई रातों-रात करोड़पति हो गया है। उसके बैंक अकाउंट में कई करोड़ रुपया क्रेडिट हो गया। अब बेचारा नाई परेशान है। उसे समझ नहीं आ रहा वो क्या करे?

सुंदरवल में दिलशाद का छोटा सा सैलून है। दिलशाद को शुक्रवार रात उसके मोबाइल पर बैंक से मैसेज आया कि उसके खाते में 9,99,99,999 रुपए की रकम क्रेडिट हो गई है।

अब सवाल ये कि आखिर किसने इतनी बड़ी रकम दिलशाद के खाते में डाल दी और क्यों? ये बात अब दिलशाद को चैन से बैठने नहीं दे रही है। दिलशाद को ये मैसेज स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से आया था। इसमें लिखा था कि 99 करोड़ 99 लाख 99 हजार 999 रुपए उनके खाते में क्रेडिट किए गए है। दिलशाद उठकर एटीएम पर गया। बैलेंस चेक किया, वहां से भी उसको जो पर्ची मिली वो भी 9,99,99,999 रुपए की निकली।

अब दिलशाद की टेंशन और बढ़ गई। शनिवार, रविवार औ सोमवार सहित तीन लगातार बैंक बंद हैं। अब बैंक सीधे मंगलवार को खुलेगी। इसके बाद ही जाकर यह तस्वीर साफ होगी। फिलहाल सुन्दरवल का छोटा सा सैलून चलाने वाला दिलशाद आसपास ही नहीं दूर-दूर तक मशहूर हो गया है।

इस मामले में बैंक के मैनेजर बनारसी लाल से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कभी-कभी गलती से फॉल्स मैसेज चले जाते हैं। दिलशाद का जीरो बैलेंस खाता है। जो नया खुला है। हो सकता है इसकी वजह भी फॉल्स मैसेज ही हो।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com