हरभजन सिंह ने लीमैन से पूछा क्या तुम प्रेग्नेंट हो ! - Tez News
Home > Sports > Cricket > हरभजन सिंह ने लीमैन से पूछा क्या तुम प्रेग्नेंट हो !

हरभजन सिंह ने लीमैन से पूछा क्या तुम प्रेग्नेंट हो !

 file pic

file pic

हरभजन सिंह ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर खुद को सुपर स्टार समझते हैं और सबसे ज्यादा स्लेजिंग करते हैं। भज्जी के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने एक बार डेरेन लीमैन जो अब वहां के कोच हैं कि स्लेजिंग से तंग आकर आकर उनसे पूछ लिया था कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं? दरअसल, भज्जी ने एेसा लीमैन के मोटापे पर तंज कसते हुए कहा था।

एक टीवी चैनल के प्रोग्राम में भज्जी ने कई विवादों और क्रिकेट से जुड़े सवालों के जवाब दिए। ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स से इस ऑफ स्पिनर की नोंकझोंक जगजाहिर है। इस बारे में पूछे गए एक सवाल पर भज्जी ने कहा कि वो हमेशा मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स को करारा जवाब देते थे। भज्जी के मुताबिक, डेरेन लीमैन और यहां तक कि ग्लेन मैक्ग्रा जैसा महान बॉलर भी स्लेजिंग में पीछे नहीं रहता था।

भज्जी के मुताबिक- एक मैच के दौरान मैं बैटिंग कर रहा था। लीमैन इस दौरान लगातार स्लैजिंग कर रहे थे। मुझे गुस्सा आ गया। मैंने लीमैन के बाहर निकले हुए पेट की तरफ इशारा करके पूछा कि क्या प्रेग्नेंट हो? हरभजन ने आगे कहा, लीमैन फौरन शेन वॉर्न के पास गया और उसे मेरे कमेंट के बारे में बताया। वॉर्न हंसने लगा और फिर उसने मुझसे पूछा कि क्या तुमने ऐसा कहा?

एंड्रयू साइमंड्स के साथ हुए मंकीगेट पर इस स्पिनर ने कहा- मैंने उसे बंदर नहीं कहा था। वो गलत समझा। दरअसल, उसे हिंदी नहीं आती थी और मुझे अंग्रेजी। हालांकि, भज्जी ने माना कि उन्होंने हिंदी में साइमंड्स से कुछ कहा जरूर था।
शोएब अख्तर को अपना खास दोस्त बताते हुए हरभजन ने कहा कि वो झगड़े मैदान पर होते थे। बाहर तो हम दोस्त हैं।

भज्जी ने कहा- शोएब मुझे छक्का मारने के लिए कहता था। एक बार मैंने उसे छक्का मार दिया। फिर उसने लगातार दो बाउंसर फेंके। हालांकि मैं बच गया। उसने कुछ गलत बातें मुझसे कहीं तो मैंने भी जवाब दे दिया। एक वाकये का जिक्र करते हुए भज्जी ने कहा- शोएब ने एक बार मुझसे आकर कहा कि वो मुझे मेरे ही कमरे में आकर पीटेगा। मैंने उससे कहा- तू आ जा। देखते हैं कौन किसको पीटता है?

एक आईपीएल मैच के बाद श्रीसंत को थप्पड़ से जुड़े विवाद जिसे स्लेपगेट कहा जाता है, पर पूछे गए सवाल पर हरभजन ने कहा- वो श्रीसंत की गलती थी। वो उसकी ही गलती थी। हालांकि उस गलती के लिए मैं आज भी शर्मिंदा हूं। उसके लिए आज भी माफी मांगता हूं। कोहली की कप्तानी के बारे में पूछे एक सवाल पर भज्जी ने कहा कि वो बहुत अटैकिंग क्रिकेटर और कप्तान है। और इससे ही वो टीम को बहुत ऊंचाई पर ले जाएगा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com