इसके बाद भज्जी ने इस बिजली कंपनी की ओर से आए बिल वाले मैसेज को पोस्ट करते हुए लिखा- ‘नॉर्मल बिल से 7 टाइम (गुना) ज्यादा??? वाह’।


भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह कई समाजिक मुद्दों को लेकर ट्वीट करते रहते हैं। हालांकि इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी शेयर की है।

दरअसल भज्जी के घर का बिल का काफी ज्यादा आया है, जिससे परेशान होकर उन्होंने शिकायत की है।

पिछले कुछ समय से मुंबई में लोगों के घरों में बिजली का बिल आम बिल से काफी ज्यादा आ रहा है जिसको लेकर कई लोग शिकायत कर चुके हैं।

हरभजन सिंह से पहले तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी बढ़े हुए बिजली के बिल को लेकर ट्वीट किए थे।

उन्होंने ट्वीट करके बताया कि उनका बिजली बिल इस बार 33,900 रुपये का आया है। उन्होंने बताया कि ये बिल सामान्य बिल से 7 गुणा ज्यादा है।

हरभजन ने अपने ट्वीट में हैरानी वाले तीन इमोजी बनाते हुए अडानी इलेक्ट्रीसिटी मुंबई को टैग करते हुए लिखा, ‘इतना बिल पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या?’

इसके बाद भज्जी ने इस बिजली कंपनी की ओर से आए बिल वाले मैसेज को पोस्ट करते हुए लिखा- ‘नॉर्मल बिल से 7 टाइम (गुना) ज्यादा??? वाह’।

कोरोना वायरस की वजह से भारत में लंबे समय से क्रिकेट पर ब्रेक लगा हुआ था। ऐसे में बाकी खिलाड़ियों की तरह हरभजन सिंह भी घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे थे।

हालांकि अब आईपीएल की वापसी के साथ हरभजन सिंह की भी वापसी तय हो गई है। कोरोना वायरस की वजह से अनिश्चितकाल के लिए स्थगित इस टूर्नामेंट का आयोजन 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच यूएई में होगा।