Home > India > भोपाल: हार्दिक और महेंद्र के खिलाफ थाने में शिकायत

भोपाल: हार्दिक और महेंद्र के खिलाफ थाने में शिकायत

hardik-patel-

भोपाल- पाटीदार के आरक्षण को लेकर रतलाम में आयोजित महापंचायत में गुजरात के हार्दिक पटेल और महेंद्र चौधरी के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने और पाटीदार समाज के विधायकों को गद्दार कहने पर एक पाटीदार बंधु ने महाराणा प्रताप नगर पुलिस थाने में लिखित शिकायत की है। पुलिस ने शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी है।

मिसरोद के अजय पाटीदार नामक व्यक्ति ने यह लिखित शिकायत पुलिस थाने में की है। शिकायत में उन्होंने बताया है कि महेंद्र पाटीदार अपने आपको पाटीदार समाज का प्रांतीय अध्यक्ष बताते हैं और उन्होंने पाटीदार समाज की महापंचायत रतलाम में की थी जिसमें मुख्य अतिथि गुजरात के हार्दिक पटेल थे।

अजय ने महापंचायत में हार्दिक पटेल के पाटीदार समाज के प्रदेश के विधायकों को गद्दार कहने पर आपत्ति की है और कहा है कि इससे प्रदेश के पाटीदार समाज के लोगों को ठेस पहुंची है। सामाजिक मंच से की गई टिप्पणी को अपराध बताते हुए अजय पाटीदार ने कहा कि महेंद्र पाटीदार राजनीतिक हित साधना चाहते हैं।

इसलिए इस मंच का पाटीदार समाज के लोगों को उकसाने के लिए ऐसा इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि जिस पंजीकृत मप्र पाटीदार समाज का महेंद्र चौधरी प्रांतीय अध्यक्ष बताते हैं, उसे कार्यालय रजिस्ट्रार फर्म्स एवं संस्थाएं ने दो जून 2004 कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि वे लाखों रुपए चंदा लेकर खा चुके हैं, इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com