Home > State > Gujarat > हार्दिक पटेल की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

हार्दिक पटेल की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

hardik-patel-सूरत– देशद्रोह के मामले में सूरत की जेल में बंद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है ! पटेल ने ओबीसी श्रेणी के तहत सरकारी नौकरियों और शिक्षा के क्षेत्र में अपने समुदाय के लिए आरक्षण की मांग करते हुए लाजपोरे जेल में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल की शुरुआत की थी ! तबीयत खराब होने के कारण हार्दिक को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया ! उन्होंने दो दिनों से अन्न जल त्याग कर रखा है ! जिसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई !

हार्दिक को सूरत शहर के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है ! लाजपोरे जेल के जेलर एस एल दौसा ने मीडिया को बताया था कि हार्दिक ने गुरुवार सुबह से भोजन करना बंद कर दिया है !

एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि लाजपोर जेल में यहां अपना अनिश्चितकालीन अनशन शुरू करने वाले 22 साल पटेल को कल रात सिविल हॉस्पिटल के कैदी वार्ड में भर्ती कराया गया।

सूरत सिविल हॉस्पटल के अधीक्षक महेश वडेल ने बताया है कि हार्दिक पटेल को कल देर रात लाजपोर जेल से लाया गया और सिविल हॉस्पिटल के जेल वार्ड में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा है कि हमारी सलाह पर उन्होंने उन्होंने पानी लेना शुरू किया। देशद्रोह के दो मामले में हार्दिक सितंबर के बाद से जेल में बंद हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com