Home > India > हार्दिक पटेल का कांग्रेस में स्वागत- सज्जन सिंह वर्मा

हार्दिक पटेल का कांग्रेस में स्वागत- सज्जन सिंह वर्मा

INDIA-SOCIETY-PROTEST-CASTEइंदौर– कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और गुजरात के प्रभारी सज्जन सिंह वर्मा ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार अनुसूचित जाती जनजाति को आरक्षण के नाम पर डरा रही हैं एक तरफ अल्पसंख्यक समुदाय डरा हुआ हैं देश में असहिष्णुता का माहौल हैं !

वहीँ सज्जन सिंह ने कहा कि पाटीदार समाज के आरक्षण पर लड़ाई लड़ने वाले हार्दिक पाटीदार अगर कांग्रेस में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है ! वहीँ उन्होंने पाटीदार समाज के आरक्षण के मुद्दे पर कहा कि 50 प्रतिशत से ज्यादा मतलब वर्त्तमान व्यवस्था से ज्यादा पर आर्थिक आरक्षण की वकालत कांग्रेस भी करती हैं, गुजरात में पाटीदार आरक्षण पर कांग्रेस पाटीदार समाज के साथ हैं ! हार्दिक पटेल के साथ गुजरात सरकार ने गलत किया उनकी राष्ट्र द्रोह के बयांन की भावना नहीं थी !

उन्होंने कहा कि ”लोकसभा की स्पीकर सुमित्रा महाजन संवेधानिक पद पर हैं,और आरक्षण की समीक्षा की बात कर रही हैं, बीजेपी अपना आरक्षण पर स्टैंड साफ करे एक तरफ पीएम मोदी बिहार में कहते हैं कि आरक्षण को कोई समाप्त नहीं कर सकता दूसरी तरफ यह बयान !

सज्जन सिंह ने आगे कहा कि अगर छत्तीसगढ़ में साफ़ हो जाता हैं कि अजित जोगी के पुत्र अमित जोगी दोषी हैं तो कार्यवाही होना चाहिये !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com