Home > Crime > मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या , खेत में दफनाया

मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या , खेत में दफनाया

Minor-girl-rape

पलवल [ TNN ] हरियाणा के पलवल जिले के अटचटा गांव में एक 5 साल की मासूम बच्ची से रेप के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार 4 अक्टूबर की रात बच्ची अपने दादा के साथ घर के सामने बरामदे में सोई थी।

रात करीब 12 बजे उसकी दादी ने देखा मासूम आरती बिस्तर पर नहीं है। काफी तलाश के बाद उसका कुछ पता नहीं चला। अगले दिन बच्ची के गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस को दी गई। 6 अक्टूबर शाम 6 बजे लोगों ने बच्ची के घर से थोड़ी दूर एक खेत मैं संदिग्ध बदबू महसूस की। उन्होंने वहां जाकर खुदाई करवाई तो मासूम बच्ची का शव दिखाई देने पर पुलिस को बुलाया गया।

पुलिस ने मिटटी के नीचे दबी पांच वर्ष की मासूम आरती के शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य असपताल भेजा। मृत बच्ची के पिता शिव सिंह और अन्य परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची के साथ सौ प्रतिशत रेप किया गया है। उसके गुप्तांगों में चोट और सूजन थी। हालांकि डॉक्टरों ने रेप की सीधे पुष्टि न करते हुए आशंका से इंकार नही किया।

उन्होंने बताया कि बच्ची के नीचे हिस्से पर चोट दिखाई दी है उसका स्वैब लेकर टेस्टिंग के लिए लेब भेजा जा रहा है। लड़की की गला दबाकर हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस की शक की सूई घर के दो लोगों पर घूम रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com