haryana sp. vs anilनई दिल्ली- फतेहाबाद मे जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक मे अवैध शराब के मामले को लेकर अनिल विज और फतेहाबाद की एसपी संगीता कालिया के बीच में टकराव हो गया।

दरअसल अनिल विज ने एसपी संगीता कालिया को शराबबन्दी को लेकर लोगों की सुनवाई करने को कहा इस पर एसपी संगीता कालिया ने अपना जवाब देना चाहा लेकिन अनिल विज ने उनकी कुछ सुनने की बजाय उन्हें बाहर जाने को कहा लेकिन जब वो बाहर नहीं गयी तो खुद ही वहां से चलते बने।

इस घटना के बाद स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा वो एसपी की शिकायत मुख्यमंत्री से करेंगे क्योंकि एसपी अपनी जिम्मेदारी सही ढंग से नहीं निभा रही हैं। इस पूरी घटना के बाद फरीदाबाद की एसपी संगीता ने मंत्री अनिल विज के खिलाफ हरियाणा के डीजीपी से शिकायत की है।

वहीं अनिल विज ने आज ट्वीट कर कहा कि काम न करने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों के खिलाफ मेरी जंग जारी रहेगी। प्रशासन के सताए लोगों को इन्साफ दिलाने के लिये मैं कोई भी कीमत चुकाने और कुर्बानी देने के लिये तैयार हूं। उधर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी इस पूरे मामले में रिपोर्ट तलब की है। अभी मुझे उसकी रिपोर्ट लेनी है उसके बाद ही कुछ कहेंगे।

वहीं विपक्ष को इस घटना के बाद हरियाणा की बीजेपी सरकार पर निशाना साधने का मौका मिल गया है। आईएनएलडी नेता दुष्यंत चौटाला का कहना है कि राज्य में भगवान भरोसे काम चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here