Home > Crime > हरियाणा: कश्मीरी छात्रों से पिटाई मामले में तीन गिरफ्तार

हरियाणा: कश्मीरी छात्रों से पिटाई मामले में तीन गिरफ्तार

हरियाणा सेंट्रल यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करनेवाले दो कश्मीर छात्रों के साथ शुक्रवार को हुई मारपीट के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया। जबकि, सीसीटीवी फूटेज के आधार पर अन्य तीन और लोगों की पहचान की गई है। महेन्द्रगढ़ के एसपी कमलदीप ने बताया कि इस घटना में छह लोग आरोपी है और पूरे मामले की छानबीन चल रही है।

उधर, महेन्द्रगढ़ की जिला आयुक्त गरिमा मित्तल ने इस घटना के बारे में कहा है कि तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है। हम इस बात को सुनिश्चित करेंगे की सही तरीके से जांच हो। पीड़ितों को मेडिकल मदद दी गई है।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में कश्मीरी छात्रों पर हमले का मामला गरमाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसकी पुष्टि करते हुए महेंद्रगढ़ एसपी कमलदीप ने कहा कि मामले में 6 लोगों को आरोपी बनाया गया है। इनमें से तीन गिरफ्तार कर लिए गए हैं वहीं तीन अन्य की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान हुई है।

छात्रों पर हमले के बाद जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मामले में कार्रवाई की मांग की है। खबरों के अनुसार घटना महेंद्रगढ़ के मसानी चौक की है जहां शुक्रवार को नमाज पढ़कर लौट रहे कश्मीरी छात्रों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

यह छात्र हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय में भूगोल के छात्र है। घटना के बाद महबूबा मुफ्ती ने मामले की जांच की मांग की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है महेंद्रगढ़ में कश्मीरी छात्रों पर हमले की खबर से दुखी और शॉक्ड हूं। अधिकारियों से अपील करती हूं कि वो इस मामले में कठोर कार्रवाई करें।

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित छात्र अफताब ने बताया कि हम लोग शुक्रवार को नमाज पढ़ने गए थे। नमाज के बाद जैसे ही बाहर निकले कुछ लोग हमारा पीछा करने लगे और हम पर हमला कर दिया। हमारी मदद के लिए कोई भी आग नहीं आया और कुछ देर में पुलिस आ गई। हम अस्पताल गए और फिर वहां से यूनिवर्सिटी कैंपस पहुंचे। हमने वहां शिक्षकों को घटना की जानकारी दी और फिर शिकायत दर्ज करवाई।

 

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com